Close

5 जनवरी को 35वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह क्या इस बार भी देंगे स्पेशल सरप्राइज

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण 5 जनवरी को अपना 35वां जन्मदिन मनाएंगी. फिलहाल दीपिका नए साल के जश्न को मना रही हैं. वह पति रणवीर सिंह के साथ राजस्थान के रणथंबौर में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. रणवीर सिंह भी दीपिका के बर्थडे को खास बनाने के लिए स्पेशल तैयारियों में बिजी हैं. वैसे वो अक्सर ही दीपिका को सरप्राइज देने के लिए नई -नई चीजे करते रहते हैं. ऐसे में देखने वाली बात है कि दीपिका के इस बर्थडे पर रणवीर क्या स्पेशल करने जा रहे हैं.

वैसे बता दें कि  दीपिका पादुकोण यूं तो हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन हाल ही में वह अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट और ट्विटर पोस्ट को डिलीट करके चर्चा में आ गई थीं.दरअसल नए साल से पहले 31 दिसंबर की रात को दीपिका ने अपने सभी ट्वीट और इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर फैंस को चौंका दिया. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली दीपिका के सोशल मीडिया प्रोफाइल पर डीपी के अलावा एक भी पोस्ट नहीं था. हालांकि 1 जनवरी 2021 के दिन दोपहर के साढ़े बारह बजे के करीब उन्होंने एक ऑडियो नोट पोस्ट कर फैंस को न्यू ईयर जरूर विश किया.

दीपिका ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट को खाली क्यों किया अभी तक इसकी वजह साफ नहीं हो पाई है. वहीं उनके फैंस का कहना है कि उनका एकाउंट हैक किया गया था. बता दें कि दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम पर 5 करोड़ 25 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वहीं ट्विटर पर 27.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं.
 वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द ही रणवीर सिंह के साथ ‘83’ में नजर आएंगी. इसके अलावा वह शकुन बत्रा की ‘महाभारत’, शाहरुख की ‘पठान’ और प्रभास की एक फिल्म में नजर आएंगी.

दीपिका बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण की बेटी हैं. बतौर मॉडल दीपिका पादुकोण ने अपनी ग्लैमरस लाइफ की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने फिल्मों में एंट्री की और अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना दिया. शाहरुख खान के साथ उनकी पहली डेब्यू फिल्म  ‘ओम शांति ओम’ सुपर-डुपर हिट रही थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी.

इस फिल्म के बाद दीपिका करोड़ों दिलों पर राज करने लगीं. इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्में दी जिसमें पीकू, बाजीराव मस्तानी से लेकर रामलीला या छपाक जैसी हर फिल्म में उनकी एक्टिंग की तारीफ हुई है. वह बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक मानी जाती हैं. हॉलीवुड की कई फिल्मों में भी दीपिका ने काम किया है.

दीपिका के अफेयर्स के चर्चे भी खूब हुए हैं. रणबीर कपूर से लेकर सिद्धार्थ मालया के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहने वाली दीपिका ने आखिर में रणवीर सिंह से 2018 में नवंबर महीने में शादी कर ली थी. ये कपल बॉलीवुड का सबसे खूबसूरत कपल माना जाता है. शादी के बाद रणवीर सिंह पत्नी दीपिका के पीछे-पीछे ही घूमते नजर आते हैं. कई बार तो वह दीपिका के सैंडिल हाथ में लिए हुए भी स्पॉट हो चुके हैं. जो भी हो रणवीर सिंह और दीपिका एक खुशहाल लाइफ-पार्टनर हैं.

scroll to top