Close

अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कहा- नहीं लगवाऊंगा कोरोना वैक्सीन, बीजेपी पर भरोसा नहीं

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ा बयान दिया है. बीजेपी पर हमला बोलते हुए यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं अभी कोरोना वायरस की वैक्सीन अभी नहीं लगवाऊंगा, क्योंकि मुझे बीजेपी पर भरोसा नहीं है.

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि जो सरकार ताली और थाली बजवा रही थी, वो वैक्सीनेशन के लिए इतनी बड़ी चेन क्यों बनवा रही है. ताली और थाली से ही कोरोना को भगवा दें ना. उन्होंने कहा, “मैं अभी कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा. मैं बीजेपी की वैक्सीन पर कैसे भरोसा कर सकता हूं. जब हमारी सरकार बनेगी तो सभी को मुफ्त वैक्सीन मिलेगी. हम बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवा सकते हैं.”

अयोध्या से आए साधु संत, मौलाना और सिख समुदाय के लोगों ने आज यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री से मुलाकात की. इसके बाद अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि गंगा जमुनी तहजीब एक दिन में नहीं बनी है, इसे बनने में हजारों साल लगे हैं. मैं बहुत धार्मिक इंसान हूं, मेरे घर के अंदर मंदिर है और मेरे घर के बाहर भी मंदिर है. भगवान राम सभी के हैं, पूरी दुनिया के हैं.

उन्होंने आगे कहा कि सरकार को अयोध्या के किसानों की भी सुननी चाहिए, जिनकी जमीनें अधिग्रहित कर ली गई हैं. उन्होंने आगे कहा कि अभी अयोध्या में सिर्फ दो दिन दिवाली मनाई जा रही है. अगर हमारी सरकार आई तो अयोध्या में पूरे साल दिवाली मनेगी. हमारी सरकार आई तो अयोध्या में नगर निगम का कोई टैक्स नहीं लगेगा.

पूर्व मुख्यमंत्री ने आगे बीजेपी पर झूठे वादे करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि पिछले कुछ सालों में देश ने बेहद मुश्किल दिन देखे हैं. इतने खराब और काले दिन हम लोगों ने कभी नहीं देखे थे. यूपी सरकार ने इतने झूठे वादे किए हैं, जिनकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते हैं.

scroll to top