Close

छत्तीसगढ़ में कोरोना की स्थिति पर सीएम ने की बैठक, जानें कब से होगा लॉकलाउन

देश में कोविड-19 और नए वेरिएंट ओमिक्रोन के तेजी से बढ़ते मामले को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार गंभीर नजर आ रही है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरोना की स्थिति की समीक्षा बैठक की है. ये बैठक मुख्यमंत्री के आवास पर आयोजित की गई. बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने कहा, “अभी लॉकडाउन की स्थिति नहीं आई है, लॉकडाउन हमारा आखिरी कदम होगा.”

अभी लॉकडाउन नहीं

मंगलवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने स्वीकार किया कि निश्चित ही हम तीसरी लहर की ओर बढ़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि कोविड व्यवस्था को लेकर अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं. पहले सारी प्रक्रिया पूरी की जाएगी, विभाग से जानकारी ली जाएगी. अभी लॉकडाउन की स्थिति नहीं आई है, लॉकडाउन हमारा आखिरी कदम होगा. कोरोना गाइडलाउन का सख्ती से पालन हो ये सुनिश्चित करने का प्रयास किया जा रहा है. अगर जरुरत पड़ती है तो हम व्यापारी, उद्योगपति और शिक्षा सहित सभी विभागों का पक्ष जानने के बाद ही फैसला लिया जाएगा. उनके साथ बैठक में सरकार के कई मंत्री और उच्चस्तर के अधिकारी मौजूद रहे.

तेजी से बढ़ रहे मामले

बता दें कि सोमवार को छत्तीसगढ़ में 698 नए मामले आए हैं. सबसे ज्यादा नए मामले रायपुर में 222 और बिलासपुर में 133 आए हैं. इससे पहले रविवार को राज्य में 290 कोरोना के नए मामले सामने आए थे. राज्य में सबसे ज्यादा एक्टिव केस राजधानी रायपुर में 515 हैं. वहीं राज्य सरकार के स्वास्थ्य मंत्री विवार को कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं.

 

 

यह भी पढ़ें- पंजाब में लगा नाइट कर्फ्यू, स्कूल-कॉलेज रहेंगे बंद, सिनेमाहाल और रेस्टोरेंट पर भी बढ़ीं पाबंदियां

0 Comments
scroll to top