Close

इन लोन पर पीएनबी दे रहा है छूट, लेना है सस्ती दरों पर पंजाब नेशनल बैंक तो ऐसे उठाएं फायदा

पीएनबी

पंजाब नेशनल बैंक (PNB) देश का दूसरा सबसे बड़ा सरकारी बैंक है और इसने अपने ग्राहकों को आसानी से और सस्ती दरों पर लोन (Loan) मुहैया कराने के लिए एक पहल की है. पीएनबी की इस पहल के जरिए कस्टमर्स सस्ती दरों पर होम लोन (Home Loan) और कार लोन (Car Loan) ले सकते हैं.

पीएनबी ने थोड़ी देर पहले ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी है और लोन पर मिलने वाली छूट को PNB Web Lens के जरिए दिया जाएगा. weblens.pnb.in पर जाकर आप अलग-अलग लोन के बारे में जानकारी ले सकते हैं. इस वेबसाइट पर जाकर आप रिटेल लोन, पर्सनल लोन, हाउसिंग लोन, व्हीकल लोन, एजूकेशनल लोन और मॉर्टगेज लोन के अलग-अलग सेक्शन पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं.

ट्वीट के साथ दिए गए लिंक पर जाकर आपको सारी जानकारी मिल जाएगी और पीएनबी ने ट्वीट में ही जानकारी दे दी है कि ग्राहकों को 0.10 फीसदी की कंसेशन कार लोन पर मिल पाएगा और 0.05 फीसदी का कंसेशन होम लोन पर मिल पाएगा. इसके अलावा ट्वीट में जो विकल्प बताए गए हैं अगर उनके माध्यम से आप लोन लेते हैं तो आप लोन के अमाउंट पर कुछ पैसा सेव अवश्य कर सकते हैं.

PNB अपने कॉल सेंटर, नेटबैंकिंग, मोबाइल बैंकिंग, एसएमएस, मिस्ड कॉल और एटीएम के जरिए इन सस्ते लोन को मुहैया करा रही है. अगर आपकी भी जरूरत होम लोन, कार लोन की है तो आप रियायती दरों पर पीएनबी का लोन ले सकते हैं.

 

 

यह भी पढ़ें- घर बैठे UAN की मदद से ऑनलाइन करें अपने बैंक अकाउंट को अपडेट, समझें पूरा प्रोसेस

One Comment
scroll to top