Close

प्रियंका पहले छत्तीसगढ़ की महिलाओं का बकाया चुकाएं फिर कर्नाटक में सब्जबाग दिखाएं – रंजना साहू

० 60 वर्ष से ऊपर की महिलाओं का एक हजार, 75 से ऊपर का 1500 और विधवा पेंशन का हजार रुपये कहां है- भाजपा

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा प्रवक्ता विधायक रंजना साहू ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा कर्नाटक में सरकार बनने पर गृहणियों को प्रतिमाह दो हजार रुपये घर खर्च का वादा किये जाने पर छत्तीसगढ़ में महिलाओं से किये गए चुनावी वादे याद कराते हुए उन्हें एकमुश्त पूरा करने का आग्रह किया है।

भाजपा प्रवक्ता रंजना साहू ने कहा कि प्रियंका जी चुनावी राज्य कर्नाटक में जनता को लुभाने के लिए आप घोषणा कर रही हैं कि कांग्रेस की सरकार बनी तो 2000 रुपये मासिक हर गृहणी को देंगे। छत्तीसगढ़ की बुजुर्ग माताओं बहनों की तरफ से आपसे अनुरोध है कि छत्तीसगढ़ में आप की सरकार है। आप अपने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से कहकर जनघोषणा पत्र में किए वादे के अनुरूप 60 वर्ष से ऊपर की महिलाओं के प्रतिमाह हजार की दर से लगभग 50 माह का 50 हजार रुपये और 75 वर्ष से अधिक की महिलाओं के प्रतिमाह 1500 की दर से करीब 50 महीने का बकाया 75 हजार रुपये एकमुश्त दिलवा दें। साथ ही दिवंगत पंचायत शिक्षकों की विधावाएं आज महीनों से अनुकंपा नियुक्ति को लेकर आंदोलित हैं, उन्हें न्याय दिलवा दें। सर्व विधवा पेंशन के 1000 रुपये की दर से 50 माह का बकाया 50 हजार दिलवा दें। मितानिन बहनों को घोषणा पत्र में किए वादे के अनुसार उनकी राशि बढ़वा दें तो बड़ी कृपा होगी।

भाजपा प्रवक्ता रंजना साहू ने कहा कि कांग्रेस चुनाव जीतने के लिए महिलाओं से बड़े बड़े वादे करती है और सरकार बन जाने पर अपने वादे कचरे की टोकरी में डाल देती है। छत्तीसगढ़ में महिलाओं से धूर्तता करने वाली कांग्रेस ने 50 माह बीत जाने पर भी अब तक एक भी वादा पूरा नहीं किया है।उन्होंने कहा प्रियंका वाड्रा जी पहले छत्तीसगढ़ की महिलाओं से जन घोषणा पत्र में किये गए पेंशन के वादे की रकम छत्तीसगढ़ की माताओं, बहनों को दिलाएं, उसके बाद कर्नाटक में जितना भी चुनावी प्रपंच करना हो, करें।

scroll to top