Close

बड़ा हादसा : मुंबई-गोवा नेशनल हाईवे पर ट्रक-कार में टक्कर , 9 की मौत

मुंबई. आज तड़के 5 बजे मुंबई-गोवा नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है , जिसमे 9 लोगों की मौत हो गई है. यह भीषण दुर्घटना मुंबई-गोवा राजमार्ग पर गोरेगांव थाना क्षेत्र के रोपोली गांव के पास हुई जहां ट्रक और चार पहिया वाहन के बीच ये हादसा हुआ। गनीमत रही कि हादसे में चार साल का बच्चा बाल-बाल बच गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्घटना में शामिल संभावित चार पहिया वाहन मुंबई से आ रहा था. इसी दौरान ट्रक और चार पहिया वाहन में जोरदार टक्कर हो गई. हादसा सुबह पांच बजे हुआ. हालांकि, हादसे की सही वजह अभी साफ नहीं है. शुरुआती अनुमान है कि हादसा कोहरे की वजह से हुआ है. मृतकों में चार महिलाएं और पांच पुरुष शामिल हैं. घटना की सूचना मिलते ही गोरेगांव पुलिस तुरंत दुर्घटनास्थल पर पहुंची. उन्होंने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से राहत कार्य शुरू कर दिया है. इस हादसे में घायल बच्चे की जान बाल-बाल बच गई है, जिसे अस्पताल में भर्ती करया गया है.

बता दें कि मुंबई-गोवा हाईवे का निर्माण पिछले कई सालों से धीमी गति से चल रहा है. साथ ही इस सड़क पर लगातार दुर्घटनाएं हो रही हैं. बीते हफ्ते रत्नागिरी जिले के राजापुर में भी एक हादसा हुआ था. फिर एक हादसा लांजा में हुआ. इन दोनों हादसों में दो लोगों की जान चली गई थी. इस हादसे में बीते शनिवार को एक बाइक सवार 25 साल के युवक की जान चली गई थी.

 

scroll to top