Close

वेयरहाउसिंग अध्यक्ष वोरा ने बिलासपुर के गोदामों का किया आकस्मिक दौरा, भंडारण एवं निर्माण कार्य की गुणवत्ता का किया निरीक्षण

वरिष्ठ कांग्रेस विधायक एवं छत्तीसगढ़ राज्य भंडारगृह निगम के अध्यक्ष अरुण वोरा ने बुधवार को बिलासपुर जिले के गोदामों में भंडारण एवं नवीन गोदाम के निर्माण कार्य का आकस्मिक निरीक्षण किया। बिलासपुर में निर्माणाधीन 18000 एमटी के नवीन गोदाम के निर्माण की गुणवत्ता पर संतोष जाहिर करते हुए उन्होंने श्रमिक सुविधाओं का ध्यान रखते हुए तय मानदंडों के अनुरूप निर्माणकार्य को समय सीमा पर पूर्ण कराने के निर्देश दिए।

जहां ठेका एजेंसी के प्रतिनिधियों ने जून 2022 तक कार्य पूर्ण हो जाने की जानकारी दी। लिंगयाडीह में संचालित 19000 एमटी के गोदाम के निरीक्षण के दौरान अध्यक्ष वोरा ने शाखा प्रबंधक राजकुमार भट्ट के साथ ही निगम के अन्य अधिकारी कर्मचारी एवं हम्मालों से भी पृथक पृथक चर्चा कर उनकी समस्याएं सुनी एवं त्वरित निराकरण के निर्देश देने के साथ ही गोदाम में वैज्ञानिक भण्डारण प्रक्रिया का पूरी तरह से पालन सुनिश्चित करने को कहा।

श्री वोरा ने कहा कि शाखा में भंडारण क्षमता के अनुरूप कीटनाशक रसायनों की उपलब्धता 3 माह के उपयोग के अनुसार सदैव उपलब्ध रखा जाए, कीट नियंत्रण उपकरण, फ्यूमिगेशन, स्प्रेयर्स भी पर्याप्त होने चाहिए। हम्मालों की मांग पर उन्होंने हम्माल शेड की क्षमता में विस्तार करने हेतु भी निर्देश दिए साथ ही मुख्यालय में भेजी गई सभी आवश्यक डिमांड को तत्काल स्वीकृत करने आश्वस्त किया। इस दौरान निगम अधिकारियों के अलावा तखतपुर शाखा प्रबंधक संदीप सिंह एवं सिविल सप्लाई के अधिकारी नितिन दीवान भी उपस्थित थे।

 

 

यह भी पढ़ें- “विश्वविद्यालय की प्रगति एवं उभरते मुद्दों का पुनरावलोकन’’ पर वेबिनार आयोजित होगा

One Comment
scroll to top