Close

Amazon Great Republic Day Sale शुरू हुई, स्मार्टफोन खरीदने वालों को मिल सकता है भारी डिस्काउंट

आज से Amazon Great Republic Day Sale शुरू हो गई है. 72वें गणतंत्र दिवस के मौके पर इसका आयोजन किया जा रहा है. आज से शुरू हुई ये सेल 23 जनवरी तक चलेगी. इस सेल में स्मार्टफोन, लैपटॉप समेत आपकी जरूरत के इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. अमेजन की इस सेल में स्मार्टफोन में 40 प्रतिशत तक छूट मिल रही है.

Amazon Great Republic Day Sale सेल से शॉपिंग करने पर कस्टमर्स को SBI क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट EMI, Bajaj Finance EMI कार्ड, Amazon Pay ICICI क्रेडिट कार्ड, अमेजन पे लेटर और सेलेक्ट Debit और Credit card से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है. अमेजन की इस सेल में इन स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. आइए इन पर एक नजर डालते हैं.

दिग्गज टेक कंपनी Apple ने पिछले साल iPhone 12 सीरिज लॉन्च की थी. इस सीरीज का iPhone 12 Mini काफी पसंद किया जा रहा है. इसी वजह से ये स्मार्टफोन अमेजन की रिपब्लिक डे सेल में डिस्काउंट के साथ पेश किया जा रहा है. सेल में इस फोन करीब 10000 रुपये की छूट दी जाएगी. इस आईफोन की कीमत 69,990 रुपये है लेकिन अमेजन की इस सेल में ये फोन 59,990 रुपये में खरीद सकेंगे.

इंडियन मार्केट में अपनी अलग पहचान बनाने वाली कंपनी वनप्लस के फोन भी काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं. अमेजन रिपब्लिक डे सेल में OnePlus 8T स्मार्टफोन को कम कीमत पर खरीदने का मौका मिल रहा है. सेल में आप इस फोन को 40,499 रुपये मे ऑर्डर कर सकते हैं.

अमेजन की रिपब्लिक डे सेल में सैमसंग के Samsung Galaxy M51 को भी सस्ते में खरीद सकेंगे. सेल में इस पर करीब 8000 रुपये की छूट दी जा रही है. साथ Galaxy M31 पर भी डिस्काउंट ऑफर अवेलेबल है. इसके 6 GB वाले वेरिएंट को आप 14,999 रुपये में खरीद सकेंगे. वहीं M31s स्मार्टफोन को 17,999 रुपये में ऑर्डर किया जा सकेगा.

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi ने पिछले दिनों अपने दो शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किए. अमेजन की इस सेल में इन दोनों ही स्मार्टफोन्स को खरीदने पर आकर्षक बैंक ऑफर्स दिए जा रहे हैं. इन पर 5000 रुपये के एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है.

scroll to top