Close

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे को पकड़ने पहुंची पुलिस की जांच टीम,खाली हाथ लौटी टीम

जांजगीर। जांजगीर पुलिस ने रविवार रात नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल को पकड़ने उसके घर पहुंची हुई थी. लेकिन पुलिस को खाली हाथ वापस आना पड़ा।पुलिस ने पलाश चंदेल को फरार घोषित किया है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के घर में पुलिस ढाई घंटों तक उनके घर में और आसपास के जगहों में, जान पहचान वाली जगहों पर छान बीन की गई, मगर पलाश चंदेल का कुछ पता नहीं चला जिस पर पुलिस ने पलाश चंदेल को फरार घोषित किया है। घरों के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे है रिश्तेदारों के यहां भी पुलिस छान बीन चल रही है।

इस मामले की जांच के लिए एसपी विजय अग्रवाल ने एसडीओपी चंद्रशेखर परमा के नेतृत्व में एक स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम का गठन किया है। टीम ने साइबर एक्सपर्ट और एफएसएल की टीम के साथ शनिवार को भी जांजगीर में घटना स्थल का निरीक्षण किया और सबूत इकट्ठे किए। जांच टीम ने पीड़िता का बयान भी दर्ज कर लिया है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल पर एक आदिवासी महिला ने रेप का केस दर्ज कराया है। महिला ने 19.01. 2023 को रायपुर में महिला थाने मे शिकायत की है जांजगीर चांपा नैला निवासी पलाश चंदेल पिता नारायण चंदेल नाम के युवक ने उसके साथ रेप किया है महिला ने यह भी बताया की जब वह गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात भी कराया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने पलाश चंदेल पर दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

महिला ने बताया की पलाश चंदेल ने उसे शादी का प्रस्ताव दिया था और शादी करने के नाम पर 4 सालो तक शारीरिक शोषण किया है। वर्ष 2021 में वह गर्भवती हो गई थी। लेकिन पलाश चंदेल ने उसे गर्भपात की गोली खिला दी। जिससे उसका गर्भपात हो गया था। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी उसके साथ मारपीट भी करता था। पलाश युवती को अपने पिता नारायण चंदेल के रूतबे का डर दिखाकर धमकाया करता था कि, वह उसे नौकरी से निकलवा देने की धमकी दिया करता था। आरोपी के ऐसे डराने धमकाने और अपने यौन शोषण से त्रस्त होकर पीड़िता ने रायपुर आकर अनुसूचित जनजाति आयोग, राज्य महिला आयोग, महिला थाना रायपुर में शिकायत की। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ 376, 376 (2) (छ), 313 व 3 (2) एसटी/एससी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता ने आरोपी पलाश चंदेल से अपनी एवं अपने परिवार की सुरक्षा की भी मांग की है।

scroll to top