Close

घर आए मेहमान की शक के कारण की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

अंबिकापुर। लखनुपर थाना क्षेत्र के खरकाडुग्गु में एक युवक अनजान व्यक्ति के घर मेहमान बनकर पंहुचा था। मेजबान युवक को उसकी दूसरी पत्नी के रिश्तेदारों के संबंध में पूछताछ करने पर यह शक हुआ कि युवक उसे मारने की सुपारी लेकर आया है और उसने मेहमान युवक की हत्या कर उसके शव को नर्सरी में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सरगुजा एसपी भावना गुप्ता ने बताया कि 22 जनवरी को लखनपुर क्षेत्र के खरकाडुग्गु की नर्सरी में अज्ञात युवक का शव मिला था। मामले की जांच के लिए एएसपी विवेक शुक्ला, एसडीओपी अखिलेश कौशिक के नेतृत्व में पुलिस टीम बनाई गई थी। मौके पर जांच में पता चला कि उसके सिर पर गहरे चोट के निशान थे एवं खून निकला हुआ दिख रहा था। मामले में पुलिस ने धारा 302, 201 के तहत अपराध दर्ज कर पतासाजी शुरू की।
घटनास्थल की बरीकी से जांच में पुलिस को शव को गांव के हरिनाथ राजवाड़े 32 वर्ष के खलिहान से नर्सरी तक घसीटकर लाने का निशान मिला। पुलिस ने हरिनाथ राजवाडे को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया।

आरोपी को शक था कि वो सुपारी लेकर आया है

पूछताछ में हरिनाथ राजवाड़े ने बताया कि मृतक तिलकधारी राजवाड़े निवासी श्यामनगर, भटगांव 30 वर्ष उसके घर 19 जनवारी को आया था। उनकी पहले से कोई पहचान नहीं थी। एक बार पहले भी वह उसके घर आया था। तिलकधारी राजवाड़े ने हरिनाथ से उसकी दूसरी पत्नी के रिश्तेदारों के संबंध में पूछताछ की। हरिनाथ की दूसरी पत्नी का विवाह पहले हो चुका था और वह अपने पति को छोड़कर हरिनाथ के साथ रह रही थी। इससे हरिनाथ को शंका हुई कि तिलकधारी उसे मारने आया है। जब तिलकधारी खाना खाकर उसके घर सो गया तब उसने टांगी से मृतक युवक के सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी और शव को नर्सरी में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

scroll to top