Close

एक-दूजे के हुए राहुल- आथिया, शादी के बाद की तस्वीरों में झलका प्यार

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ओपनर और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने सोमवार को विवाह बंधन में बंधे। दोनों ने मुंबई में बेहद साधारण तरीके से सात फेरे लिए. राहुल और अथिया की शादी में बेहद करीबी लोग ही शामिल हुए. दोनों की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी में आईपीएल फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका, मेंटॉर गौतम गंभीर और तेज गेंदबाज वरुण एरोन ने शिरकत की. वहीं न्यूजीलैंड सीरीज की वजह से रोहित शर्मा, विराट कोहली और हार्दिक पांड्या जैसे क्रिकेटर्स शादी में शामिल नहीं हो सके. हालांकि, कुछ दिन बाद ग्रैंड रिसेप्शन होगा, जिसमें करीब 3000 लोगों के शामिल होने की संभावना है.

सुनील शेट्टी और अहान शेट्टी ने वेन्यू के बाहर मौजूद पैपराजी को पोज दिया. इस दौरान बाप-बेटे की जोड़ी कमाल लग रही थी. सुनील शेट्टी जहां स्टील ग्रे कलर की शेरवानी में शानदार लग रहे थे वहीं अहान शेट्टी क्रीम कलर की शेरवानी और सिर पर तिलक लगाए नजर आए.

अथिया शेट्टी की बेस्ट फ्रेंड कृष्णा श्रॉफ को लोकेशन पर पहुंचते हुए देखा गया. इससे पहले कृष्णा श्रॉफ ने इस्टाग्राम पर शादी के तैयार होने के बाद की तस्वीरों को शेयर किया है. कृष्णा के अलावा क्रिकेटर इशांत शर्मा, अंशुला कपूर जैसे लोग वेन्यू पहुंचे हैं.

 

scroll to top