Close

पाम मॉल में युवक और युवती ले रहे थे सेल्फी, दूसरे युवक के कमेंट करने पर की जमकर पिटाई

कोरबा। किसी ना किसी बात को लेकर आए दिन ट्रांसपोर्ट नगर स्थित पाम मॉल मैं विवाद और हंगामा की घटनाएं हो रही है। पिछली रात मॉल के परिसर में सेल्फी को लेकर टीका टिप्पणी के बाद मारपीट हो गई। सीएसईबी चौकी पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

महानगरों के अंदाज में होने वाले मामले अब कोरबा के लिए बहुत सामान्य हो गए हैं जो आए दिन यहां वहां घटित हो रहे हैं। पिछली रात ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र में पाम मॉल के सामने के हिस्से में ऐसी ही एक घटना हुई जिसके बाद यह काफी देर तक हंगामा की स्थिति बनी रहे। मुख्य मार्ग से आवाजाही करने वाले लोग पूरी दिलचस्पी के साथ इस नजारे को देखते रहे।

पाम मॉल एक युवक और युवती आये हुए थे दोनों दोस्त थे दोनों पाम मॉल के बाहर लगे i love korba लिखा लाइटिंग पर सेल्फी ले रहे थे तभी एक अन्य युवक मौके पर पहुचा और युवक के द्वारा आपत्तिजनक कमेंट किया गया और इसके बाद यह जमकर गाली-गलौज व मारपीट शुरू हो गई। नजारा ऐसा हुआ कि दोनों पक्ष एक दूसरे को बुरी तरह से धुन रहे थे और लगातार स्थान बदल रहे थे। कोई इस विवाद को छोडा नही रहे थे इस बीच दीपका थाना प्रभारी अभिनव कांत सिंह रास्ते से गुजर रहे थे और उसने तत्काल रोका और युवक को घरदबोचा।

थाना प्रभारी ने इसकी सूचना कोतवाली थाना और सीएसईबी चौकी को दी जहाँ मौके पर पुलिस पहुची और घटनाक्रम की जानकारी लेते युवक को पकड़ कर पुलिस चौकी लाई।

सीएसईबी पुलिस चौकी प्रभारी प्रेम चंद्र साहू ने बताया कि दर्री निवासी 19 वर्षीय मोतीलाल यादव को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है प्राथी द्वारा बताया गया कि युवक काफी समय से कमेंट कर रहा था सेल्फी लेते कमेंट करने पर विवाद हुआ है कार्यवाही कर जेल भेजा गया है आरोपी को।

इससे पहले कई तरह की घटनाएं इस क्षेत्र में हो चुके हैं जिनकी खूब चर्चा रही और पुलिस ने फौरी तौर पर कार्रवाई भी की। भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में होने वाले घटनाक्रम पर पुलिस का एक्शन दर्शाता है की आम लोगों की सुरक्षा के लिए पुलिस की प्राथमिकता सबसे ज्यादा है।

scroll to top