Close

अमेजन के CEO जेफ बेजोस ने अपनी गर्लफ्रेंड के भाई से 1.7 मिलियन डॉलर की मांगी कानूनी फीस, जानें क्या है मामला

सीईओ जेफ बेजोस अपनी गर्लफ्रेंड के भाई से 1.7 मिलियन डॉलर की रकम चाहते हैं. दुनिया के दूसरे सबसे अधिक अमीर शख्स को बदनाम करने के मामले में बेजोस ने उनकी गर्लफ्रेंड माइकल से ये रकम मांगी है.

दरअसल, कुछ समय पहले बेजोस और उनकी गर्लफ्रेंड लॉरेन की कुछ निजी तस्वीरें लीक हुई थी. जिसके बाद बेजोस ने आरोप लगाया था कि लॉरेन के भाई ने उनकी निजी तस्वीरों को लीक किया है. वहीं, माइकल ने इन आरोपों को गलत बताया था.

एक ओर माइकल का कहना था कि इन आरोपों के चलते उनकी बदनामी हुई. उनके घर पर एफबीआई द्वारा छापा मारा गया. उनकी छवि को खराब किया गया. वहीं, ये भी कहा गया कि माइकल ने बेजोस की नीजी तस्वीरों को लीक करने के लिये 1.5 करोड़ लिये थे. माइकल ने इस पूरे मामले में अपने उपर लगे सभी आरोपों को नकार दिया था.

वहीं, अब बेजोस की ओर से लॉस एंजिल्स सुपीरियर कोर्ट में दायर किये गए अनुरोध में बदनामी के बदले 1.7 मिलियन की रकम मांगी है. साथ ही कहा है कि माइकल ने उनकी निजी तस्वीरों को बाहर अपनी बहन और उन्हें धोखा दिया हैं. उन्होंने इन तस्वीरों को मीडिया में दिया साथ ही पूरे मामले के बाद उन्हीं पर मुकदमा दायर किया. दायर अनुरोध में ये भी कहा गया कि माइकल ने उन्हें मानसिक तौर पर परेशान करने की पूरी कोशिश की है.

अब बेजोस के मांगे गये मानहानी की रकम पर माइकल के वकील टॉम बॉरेन का कहना है कि, बेजोस का शुल्क अनुरोध कई स्तरों पर परेशान करने वाला है.

scroll to top