Close

तांडव विवाद के बीच शर्मिला टैगोर की तबियत बिगड़ी, बेटे सैफ को दी नसीहत

सैफ अली खान इन दिनों अपनी वेब सीरिज तांडव को लेकर विवादों में हैं. इसी बीच उनकी मां शर्मिला टैगोर की तबियत भी बिगड़ गई है, वो बेटे को लेकर हो रहे विवाद से काफी चिंतित हैं.

आपको बता दें कि शर्मिला टैगोर हमेशा से ही सैफ को नसीहत देती हैं कि वो विवादों से दूर रहे हैं और कोई भी प्रोजेक्ट सोच समझकर साइन करें. मां होने के नाते वो हमेशा सैफ को यही राय देती हैं कि वो कोई विवादित स्टेटमेंट देने से बचें.

Spotboye वेबसाइट पर छपी खबर के मुताबिक सैफ फरवरी में पापा बनने वाले हैं. उनकी पत्नी करीना कपूर फरवरी में ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. इसी बीच तांडव को लेकर कंटोवर्सी भी हो गई है. इन्हीं सबके बार में सोचते हुए अब शर्मिला टैगोर की तबियत भी बिगड़ गई है.

आपको बता दें कि तांडव सीरिज के मेकर्स पर देशभर में कई जगह एफआईआर दर्ज है. काफी बवाल के बाद मेकर्स ने उन सीन्स को हटा दिया जिस पर विवाद हो रहा था और माफी भी मांगी. उसके बाद विवाद नहीं थमा. ये मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच चुका है.

गिरफ्तारी पर रोक लगाने के लिए सभी आरोपित मेकर्स और एक्टर्स सुप्रीम कोर्ट पहुंचे लेकिन वहां भी राहत नहीं मिली. सुप्रीम कोर्ट ने उनकी याचिका पर सुनवाई करते हुए कहा कि ऐसी स्क्रिप्ट नहीं लिखनी चाहिए जिससे लोगों की भावनाएं आहत हों. साथ ही एक्टर्स के बारे में सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि वो भी स्क्रिप्ट पढकर ही साइन करते हैं इसलिए वो कैरेक्टर का हवाला देकर नहीं बच सकते.

इस सीरिज में सैफ अली खान के अलावा जीशान अयूब, गौहर खान, कृतिका कामरा, सुनील ग्रोवर और डिंपल कपाड़िया जैसे कई बड़े सितारे हैं.

scroll to top