Close

विराट-अनुष्का ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, नाम रखा है वमिका

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपनी और विराट कोहली की बेटी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. तस्वीर में विराट और अनुष्का अपनी बेटी को निहारते दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए अनुष्का ने बेटी का नाम भी बताया है. विराट और अनुष्का ने अपने बेटी का नाम वमिका रखा है. अनुष्का की बेटी की इस तस्वीर का फैंस को कितना इंतजार था इसका अंदाजा इसी बात ये लगाया जा सकता है कि इस तस्वीर पोस्ट करने के पांच मिनट में इस तस्वीर को लाखों से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

बेटी की पहली तस्वीर को यादगार बनाने के लिए अनुष्का शर्मा ने बेहद खास कैप्शन दिया है. अनुष्का शर्मा ने लिखा, “हम एक साथ प्यार और कृतज्ञता के साथ रहे थे लेकिन इस छोटी सी, वामिका ने इसे बिल्कुल नए स्तर पर ला दिया है. आंसू, हंसी, चिंता, आनंद- ये सभी वो इमोशन है जिन्हें हमने एक साथ पल भर में जिया. आप सभी का प्यार और दुआओं के लिए शुक्रिया.”

सामने आई इस पहली तस्वीर मनें सबसे खास है विराट और अनुष्का के चेहरो की मुस्कुराहट. दोनों बेहद गर्व से अपनी बेटी को निहार रहे हैं. फैंस कमेंट बॉक्स में विराट अनुष्का को खूब बधाईयां दे रहे हैं. आपको बता दें कि 11 जनवरी को पापा बनने की खुशखबरी देते हुए विराट कोहली ने लिखा, ”हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है. हम आपके प्यार और शुभकामानओं के लिए दिल से आभारी हैं. अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं.”

बेटी के जन्म के बाद ही दोनों ने सभी फोटोग्राफर्स से फोटो न लेने की अपील की थी और सोशल मीडिया पर लिखा था कि, ‘उम्मीद है आप लोग हमारी प्राइवेसी का सम्मान करेंगे.’ ऐसे में विराट-अनुष्का की प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए पैप्स ने भी उन्हें स्पॉट नहीं किया और जन्म के बाद पहली अनुष्का ने ही बेटी की पहली तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है.

विराट कोहली ने पिछले साल अगस्त में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अनुष्का के प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी थी. विराट और अनुष्का के बारे में यह खुलासा होने के बाद दोनों ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे थे. फैंस के बीच दोनों की जिंदगी के इस बड़े पड़ाव को लेकर खुशी और उत्साह था. अब जब ‘विरुष्का’ की बेटी दुनिया में आ गई है तो सभी को उसकी पहली झलक पाने का इंतजार है.

scroll to top