Close

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के लिए शर्मिंदगी, कनाडा से एयर होस्टेस हुई गायब

कंगाली के दौर से गुजर रही पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) की दुनिया भर में उस वक्त भारी किरकिरी हुई थी जब कुछ दिन पहले उसके एक विमान को मलेशिया ने पट्टे की रकम ना चुकाने के चलते वापस जब्त कर लिया था. अब पीआईए को एक बार फिर से फजीहत का सामना करना पड़  रहा है.  खबर के मुताबिक, पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस की एक एयर होस्टेस कनाडा के टोरंटो एयरपोर्ट से लापता हो गई है. इससे पहले, पीआईए विमान पर काम करने वाला एक कर्मचारी भी वहां पर लापता हो गया था.

पीआईए के प्रवक्ता ने एयर होस्टेस के गायब होने के खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि इस घटना को शीर्ष प्रबंधन ने संज्ञान में लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक, एयर होस्टेस कराची से फ्लाइट नंबर पीके-797 से टोरंटो पहुंची और उसके बाद वापस कराची जाने वाली फ्लाइट पर ड्यूटी के लिए नहीं आई. प्रवक्ता के मुताबिक, पीआईए प्रबंधन ने इस घटना की विभागीय जांच शुरू की है और कनाडा के आव्रजन और एयरपोर्ट्स अथॉरिटी को इस घटना के बारे में बता दिया गया है.

सूत्रों के मुताबिक, ऐसा कहा जा रहा है कि एयर होस्टेस ने ऐसा वहां पर नागरिकता हासिल करने के लिए किया है. एक्सप्रेस न्य़ूज ने बताया कि एयर होस्टेस जाहिदा बलोच फ्लाइट पीके-797 में क्रू का हिस्सा थीं और कनाडा पहुंचने के बाद वह लापता हो गई. अथॉरिटीज को बलोच के लापता होने के बारे में उस वक्त पता चला जब वापस आ रही फ्लाईट पीके-784 में वह नहीं आई.

scroll to top