Close

सांसद श्री राहुल गांधी ने सर्व समाज एकता परिषद के प्रतिनिधियों से की मुलाकात

दंतेवाड़ा जिले में 12 समाजों को सामाजिक एवं सांस्कृतिक भवन हेतु एक ही स्थान पर आबंटित की गई है 5 एकड़ जमीन, श्री राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री की पहल को सराहा: कहा सामाजिक एकता और सद्भाव को बढ़ावा देने वाली एक अनूठी सोच, आज यह देश की जरूरत

रायपुर, 03 फरवरी 2022/ सासंद श्री राहुल गांधी ने आज राजधानी रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में बस्तर डोम के अवलोकन के दौरान सर्व छत्तीसगढ़िया समाज एकता परिसर के प्रतिनिधियों से आत्मीय भेंट की। इस अवसर पर प्रतिनिधियों ने धान से निर्मित श्री राहुल गांधी जी का छायाचित्र उन्हें भेंट किया।

गौरतलब है कि समाज के विभिन्न वर्गों के बीच आपसी सद्भाव बढ़ाने और भारतीय संस्कृति की मूल भावना सर्वधर्म, श्रद्धा, समृद्धि के अनुरूप अनूठे सर्व समाज एकता परिसर की कल्पना की गई है। दंतेवाड़ा जिले के निवासी 12 अलग-अलग समाज के लोगों की सामाजिक एवं सांस्कृतिक गतिविधियों हेतु एक विशाल परिसर में भवन हेतु मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने 5 एकड़ भूमि का आवंटन किया। यह कार्य विभिन्न समाजों के लोगों को सामाजिक एवं सांस्कृतिक रूप से एकजुट करेगा।

जिला दंतेवाड़ा में मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल द्वारा विभिन्न समाजों के बीच सामाजिक सौहार्द, समरसता और एकता को बढ़ावा देने के लिए यह पहल की गई है। श्री राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल द्वारा की गई इस पहल की सराहना करते हुए कहा कि सामाजिक सौहार्द, समरसता और एकता को बढ़ावा देने के लिए यह सराहनीय पहल की गई है।

 

 

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी ने कोदो, कुटकी और रागी की प्रोसेसिंग यूनिट का किया अवलोकन

One Comment
scroll to top