Close

‘चक दे इंडिया’ की कोमल चौटाला रायपुर के एक्टर ध्रुवादित्य भगवानानी के साथ कल करेगी शादी

रायपुर। ‘चक दे इंडिया’ फेम चित्राशी रावत कल दुल्हनिया बनने जा रही हैं. कई फिल्मों और सीरियल्स में नजर आ चुकी ये एक्ट्रेस कल यानी 4 फरवरी को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड एक्टर ध्रुवादित्य भगवानानी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. चित्राशी और ध्रुवादित्य की शादी की तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो चुकी हैं.

एक्टर ध्रुवादित्य भगवानानी छत्तीसगढ़ के रायपुर के रहने वाले हैं. चित्राशी रावत और ध्रुवादित्य की मुलाकात फिल्म ‘प्रेममयी’ के सेट पर हुई थी. इस फिल्म में काम करने के दौरान ये दोनों एक्टर्स एक-दूसरे के काफी करीब आ गए और इन दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. 11 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब कल यानी 4 फरवरी ये जोड़ी ध्रुवादित्य के शहर बिलासपुर में सात फेरे लेने जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये कपल बिलासपुर के होटल ईस्ट पार्क में शादी करने वाला है. रिपोर्ट के अनुसार इस होटल के मालिक एक्टर ध्रुवादित्य के काफी पुराने दोस्त हैं. आज से इस कपल की शादी के फंक्शन्स की शुरुआत हो जाएगी. आज चित्राशी और ध्रुवादित्य बिलासपुर पहुंचने वाले हैं और आज वहां इस कपल की मेहंदी, संगीत और कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया जाएगा.

कौन हैं ध्रुवादित्य भगवानानी?
एक्टर ध्रुवादित्य ने रेडियो मिर्ची के साथ एक रेडियो जॉकी के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. ये एक्टर फिल्म ‘प्रेममयी के अलावा भी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. आज ध्रुवादित्य एक लेखक और एक एक्टर के रूप में खुद को स्थापित कर चुके हैं.वे रायपुर के बैरन बाजार निवासी अधीर भगवनानी और जया भगवानानी के बेटे हैं।

 

scroll to top