Close

राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री के बेटे-बहू को दिया आशीर्वाद ; भूपेश बघेल ने काटा शादी के सालगिरह का केक

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का रायपुर दौरा कई संयोग को एक साथ जोड़ गया। 3 फरवरी को महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी एक्ट के 16 साल पूरे हुए। उसी दिन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की शादी की सालगिरह भी थी। वहीं मुख्यमंत्री के बेटे की शादी 6 फरवरी को होनी है। राहुल आए तो CM के परिजनों से भी मिले। वहां मुख्यमंत्री के बेटे-बहू को आशीर्वाद दिया। उनकी मौजूदगी में ही मुख्यमंत्री की वेडिंग एनिवर्सरी का केक भी काटा गया।

राजीव गांधी ग्रामीण भूमिहीन कृषि मजदूर न्याय योजना का उद्घाटन करने के बाद राहुल गांधी और मंत्रिपरिषद के लोगों ने किसानों-मजदूरों के साथ भोजन किया। वहां से सेवाग्राम पर केंद्रित एक प्रदर्शनी और विचार गोष्ठी में शामिल हुए। वहां से राहुल गांधी हवाई अड्‌डे के लिए रवाना हुए। वीआईपी रोड पर हॉटल बेबीलोन में एक और कार्यक्रम उनका इंतजार कर रहा था।

यहां मुख्यमंत्री ने बेटे चैतन्य और भावी बहू से उन्हें मिलाकर आशीर्वाद दिलाया। वहीं पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और मुक्तेश्वरी बघेल की शादी की सालगिरह मनाई गई। केक कटा और परिवार के लोगों के साथ राहुल गांधी भी उस बिल्कुल घरेलू समारोह का हिस्सा बने। करीब 10-15 मिनट वहां बिताकर राहुल गांधी हवाई अड्‌डे के लिए रवाना हो गए।
मुख्यमंत्री की पोस्ट- मेरा होना, तुम्हारे होने से ही है.

राहुल गांधी के स्वागत की तैयारियों के बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया पर 1.17 बजे एक पोस्ट डाली। पत्नी के साथ एक फोटो साझा करते हुए उन्होंने लिखा, मेरा होना, तुम्हारे होने से ही है। इस पोस्ट को हजारों लोग बधाई देने उमड़ पड़े। 2,256 लोगों ने रीट्वीट किया।

 

 

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी को लुभाया  पांच रंगों की गोभी एवं बस्तर की कॉफी ने, उद्यानिकी विभाग की जीवंत प्रदर्शनी की  प्रशंसा

One Comment
scroll to top