Close

छत्तीसगढ़ के सटोरियों को गिरफ्तार करना दुर्ग पुलिस पड़ा महंगा,उप्र पुलिस ने दुर्ग पुलिस पर किया FIR

दुर्ग।पुलिस ने उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा स्थित अपार्टमेंट से ऑनलाइन सट्टा लॉयन बुक-15 के पांच पैनल चला रहे दुर्ग भिलाई व छत्तीसगढ़ के सटोरियों को गिरफ्तार कर दुर्ग पुलिस को मंहगा पड़ा गया उत्तरप्रदेश के सूरजपुर पुलिस ने दुर्ग पुलिस पर अपहरण का मामला दर्ज किया है।

दुर्ग एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने महादेव ऑनलाइन एप्प के माध्यम से सट्टे का कारोबार का खुलासा भी किया। इनकी गिरफ्तारी ने दुर्ग पुलिस की मुश्किल बढ़ा दी है। इस मामले में यूपी पुलिस ने बिना जानकारी के कार्रवाई करने को लेकर दुर्ग पुलिस के खिलाफ धारा 365 के तहत केस दर्ज किया है दुर्ग पुलिस को सूचना मिली थी कि उत्तरप्रदेश के सूरजपुर थाना क्षेत्र के ग्रेटर नोएडा स्थित एलिस्टोनिया अपार्टमेंट में महादेव ऑनलाइन सट्टे का संचालन किया जा रहा है जहां दुर्ग पुलिस ने अपार्टमेंट के 9वी मंजिल के मकान पर दबिश देकर 9 सटोरियों को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार सटोरियों में लोकेश कलवानी सुंदर बाजार भाटापारा, अभिषेक सिंह शांति नगर भिलाई, विशाल कुशवाहा गणेश नगर, एसीसी जामुल, अंकुश वर्मा संग्राम चौक, कैम्प – 1 छावनी, आकाश साहू,हार्डवेयर लाइन सुपेला, अंकित कनौजिया शॉप नंबर 8, वैशाली नगर, वैभव सिंह टिकरापारा बिलासपुर, शुभम राव एचएससीएल कालोनी सेक्टर 6 व डी आशीष जोन-1, सड़क 15, खुर्सीपार शामिल हैं। पकड़े गए सभी लॉयन बुक-15 ब्रांच के पांच पैनल का संचालन कर रहे थे।

अब इस मामले में ग्रेटर नोएडा सूरजपुर गौतमबुद्ध नगर कमिश्नरेट पुलिस ने दुर्ग पुलिस पर बिना सुचना दिए सटोरियों को पकड़ने का आरोप लगाया है। यूपी पुलिस ने अपार्टमेंट में मेंटनेस मैनेजर विनोद कुमार कसाना की शिकायत पर दुर्ग पुलिस पर अपहरण की धारा 365 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं इस मामले में दुर्ग एसपी डॉ अभिषेक पल्लव का कहना है पुलिस ने विधि अनुसार कार्रवाई की है। यूपी पुलिस से जो भी नोटिस मिलेगा उसका तथ्यों के साथ जवाब दिया जाएगा।

scroll to top