Close

आर्थिक राशिफल 12 फरवरी : सूर्य कुंभ राशि करेंगे गोचर, सभी राशियों पर पड़ेगा प्रभाव, जानें राशिफल

पंचांग के अनुसार 12 फरवरी शुक्रवार का दिन धर्म कर्म की दृष्टि से महत्वपूर्ण है. आज से माघ मास का शुक्ल पक्ष आरंभ हो रहा है. आज ही गुप्त नवरात्रि के पर्व की शुरूआत हो रही है. इसके साथ ही सूर्य का राशि परिवर्तन भी होने जा रहा है. ग्रहों की स्थिति का सभी राशियों पर प्रभाव पड़ने जा रहा है, आइए जानते हैं आज का आर्थिक राशिफल.

मेष राशि: आज लाभ की स्थिति बनी हुई आज बाजार की चाल को समझ कर निवेश करें लाभ होगा. तरल पदार्थों से लाभ प्राप्त हो सकता है.

वृषभ राशि: वृष राशि के जातकों को आज सोच समझ कर धन का व्यय करना चाहिए. आज धनहानि का योग भी बन रहा है. आज कर्ज लेने की स्थिति को टालने की कोशिश करें.

मिथुन राशि: मानसिक भ्रम रहने के कारण लाभ की स्थिति प्रभावित हो सकती है. आज जोखिम उठाने से बचें. भूमि आदि खरीदने की सोच रहे हैं तो ये समय उत्तम है.

कर्क राशि: आज धन के मामलों में जीवनसाथी का सहयोग लें. यदि भविष्य को लेकर कोई निवेश करने की योजना है तो सलाह जरूर लें. लाभ प्राप्त होगा. आज नियमों का पालन करें.

सिंह राशि: धन लाभ प्राप्त करने के लिए परिश्रम करना होगा. आज बिना परिश्रम के लाभ की स्थिति नहीं बन रही है. आज कर्ज देने की स्थिति से बचें. आज सोच समझ कर ही धन का व्यय करें.

तुला राशि: तुला राशि वाले आज घर में कोई नई वस्तु खरीद कर ला सकते हैं. आज धातु से जुड़ी चीजों में निवेश कर सकते हैं. आज बाजार की चाल को समझने के बाद ही बड़ा जोखिम उठाएं.

वृश्चिक राशि: आज धन के मामले में अधिक पश्रिरम करना होगा. आज के दिन आपके प्रतिद्वंदी सक्रिय रहेंगे और आपके लाभ को प्रभावित करने की कोशिश कर सकत हैं. आज योजनाओं का खुलासा न करें.

धनु राशि: धनु राशि के जातक आज धन की बचत को लेकर ठोस रणनीति बना सकते हैं. ये समय बचत की दृष्टि से उत्तम है. धन का संचय भविष्य में अच्छे परिणाम देगा.

मकर राशि: आज आपकी राशि से सूर्य देव निकल कर कुंभ राशि में आ रहे हैं. आज आपको निवेश से लाभ हो सकता है. भूमि आदि में निवेश कर सकते हैं.

कुंभ राशि: सूर्य का प्रवेश आज आपकी राशि में होने जा रहा है. सूर्य का प्रवेश आपके लिए कई मामलों में अच्छे फल लेकर आने वाला है. आज आत्मविश्वास बना रहेगा. धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे.

मीन राशि: आज लेनदेन में सावधानी बरतें. आज धन हानि हो सकती है. ऑनलाइन लेनदेन में लापरवाही न करें. जल्दबाजी में कोई कार्य आज न करें. आज के दिन आय से अधिक व्यय न करें.

scroll to top