Close

सनकी पति ने पत्नी और 3 बेटियों पर तलवार से किया हमला, एक बेटी की मौत

भिलाई।सनकी पति ने अपने पत्नी और 3 बेटियो पर तलवार और लाठी से हमला कर दिया। इस घटना में एक बेटी की मौत हो गई जबकि पत्नी और 2 बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कार्य गया है. पुलिस ने सनकी पिता अमरदेव राय को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.आरोपी ने पूछताछ में बताया कि पारिवारिक कारण के चलते शुक्रवार की रात 3:30 बजे आरोपी पत्नी और बेटियो से काफी विवाद किया। विवाद इतना बढ़ा गया कि आरोपी ने घर में रखे तलवार और लाठी से पत्नी और बेटियो पर हमला कर दिया।

पूरा मामला खुर्सीपार थाना क्षेत्र के लेबर कॉलोनी का है। यहां रहने वाले अमर देव राय ने शुक्रवार देर रात घर में विवाद के बाद काफी हंगामा किया। उसने घर पर अपनी पत्नी समेत तीन बेटियों पर तलवार और लाठी से हमला कर दिया। इस हमले में एक ज्योति राय 18 वर्षीय बेटी की मौत हो गई तो वहीं वंदना और प्रीति राय और पत्नी देवंती राय की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस घटनास्थल पहुंची आरोपी अमरदेव राय को गिरफ्तार कर लिया है और घटनास्थल को सील कर डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक की टीम को बुलाया गया है

खुर्सीपार थाना प्रभारी वीरेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी ने पारिवारिक कारण के चलते शुक्रवार देर रात घर में विवाद किया। उसी दौरान उसने तलवार से अपनी पत्नी और 3 बेटियों पर हमला कर दिया। जिसमें एक बच्ची की मौत हो चुकी है। उसकी पत्नी और 2 बेटियों को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया पुलिस मामले की विवेचना में जुट है।

 

scroll to top