Close

कोरबा :पति-पत्नी और वो दीपक कंस्ट्रक्शन के कार्यालय में चोरी करते पकड़े गए

० सीसीटीवी कैमरे में कैद वीडियो,पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

कोरबा। कोरबा के शिवाजी नगर आवासीय परिसर में दीपक कंस्ट्रक्शन के कार्यालय में हुई चोरी की घटना के सिलसिले में पुलिस ने एक युवती और दो युवको को गिरफ्तार किया है। सीसीटीवी फुटेज और दूसरे स्तर पर जुटाई गई जानकारी के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी सिविल लाइन पुलिस ने की है। आरोपियों के विरुद्ध आगे की कार्रवाई की जा रही है।

दीपक नंदी के कार्यालय को चोरों ने निशाना बनाने के साथ यहां से नगदी रकम समेत का सामान साफ कर दिया था। आरोपियों में दो युवक और एक युवती में शामिल थे जिन्होंने योजना के साथ इस काम को अंजाम दिया। कार्यालय के कर्मचारी की सूचना के बाद दीपक नंदी के द्वारा मामले की रिपोर्ट सिविल लाइन पुलिस थाना में दर्ज कराई गई थी। सब इंस्पेक्टर ने बताया कि जांच पड़ताल के दौरान आवश्यक जानकारी हासिल हुई और इस आधार पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। सिविल लाइन थाना प्रभारी नितिन उपाध्य
ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच कार्यवाही शुरू की जहां सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पति पत्नी और उसके साथी को धर दबोचा। पकड़ा गया आरोपी कोरबा निवासी अटल आवास में रहने वाला मनीष गुप्ता उसकी पत्नी सुमित्रा एक अन्य साथी राहुल को गिरफ्तार किया गया जिनके कब्जे से चोरी हुए लैपटॉप और अन्य सामान बरामद किया गया है।

बताया जा रहा है कि मनीष गुप्ता और सुमित्रा दोनों पति-पत्नी है उसका दोस्त राहुल तीनों ने मिलकर पहले रेकी किया उसके बाद घटना को अंजाम दिया दफ्तर में रखें एक लैपटॉप,50 हजार नगदी रकम चोरी कर ले गए थे।

खबर के मुताबिक चोरी के कुछ और भी मामलों में इन लोगों की भागीदारी रही है । इस बारे में जानकारी मिलने के साथ आगे की जांच पड़ताल पुलिस के द्वारा की जा रही है।

scroll to top