Close

कैबिनेट की बैठक में छत्तीसगढ़ में स्कूलों को खोलने का लिया गया फैसला, प्रदेश में कॉलेज भी खुलेंगे, जानिये कब से खुलेंगे प्रदेश में स्कूल कॉलेज

रायपुर 13 फरवरी 2021। छत्तीसगढ़ में मंगलवार से स्कूल खुलेंगे। स्कूल के अलावे कॉलेज भी मंगलवार से खुल जायेंगे। कैबिनेट की बैठक में स्कूल-कॉलेज खुलने की हरी झंडी दे दी गयी है। सोमवार तक स्कूल-कॉलेजों को खोलने के संदर्भ में स्कूल शिक्षा विभाग व उच्च शिक्षा विभाग गाइडलाइन जारी कर देगा, जिसके बाद मंगलवार से स्कूल-कॉलेजों का संचालन शुरू हो जायेगा।

मुख्यमंत्री निवास में चल रही कैबिनेट की बैठक में आज इस बात का निर्णय लिया गया है। कैबिनेट की बैठक में 9वीं से 12वीं तक की स्कूलों को खोलने की इजाजत देने के साथ-साथ प्रदेश के स्कूलों को भी खोलने का फैसला लिया है। हालांकि पहली से आठवीं तक स्कूलें अभी बंद रहेगी।

आपको बता दें कि दो दिन पहले ये बता दिया था कि छत्तीसगढ़ में स्कूल खुलने जा रहे हैं। अगले सप्ताह यानि 16 फरवरी से प्रदेश के सभी स्कूल की उपरी कक्षाएं लगनी शुरू हो जायेगी। शिक्षा मंत्री और मुख्यमंत्री ने भी मुहर लगायी थी। आज कैबिनेट की बैठक में भी इस बात का निर्णय ले लिया गया।

scroll to top