Close

‘चला गया हिंदी सिनेमा का डिस्को किंग’, बॉलिवुड कर रहा बप्पी लहिरी को याद

इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए एक और बुरी खबर है. जाने माने म्यूजिक डायरेक्टर बप्पी लहिरी का मंगलवार देर रात निधन हो गया. रिपोर्ट के मुताबिक बप्पी लहिरी ने मुंबई के अस्पताल में आखिरी सांस ली. बता दें कि एक हफ्ते पहले ही स्वर कोकिला लता मंगेशकर की भी मौत हुई है. बप्पी लहरी कई यादगार गाने दे चुके हैं. बप्पी लहिरी 69 साल के थे. उनकी मौत की खबर मिलते ही बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ पड़ी. बॉलीवुड से जुड़े कई लोगों ने उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दी.

29 दिन से थे अस्पताल में

रिपोर्ट के मुताबिक, बप्पी लहिरी की मौत OSA (ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया) की वजह से हुई है. वैसे तो उन्हें हेल्थ से जुड़ीं कई समस्याएं थीं. वह एक महीने से हॉस्पिटल में एडमिट थे. सोमवार को उन्हें छुट्टी दे दी गई थी, लेकिन मंगलवार को उनकी तबीयत फिर से बिगड़ गई. ऐसे में उनके परिवारवालों ने उन्हें फिर से रात करीब 11 बजे अस्पताल में भर्ती कराया. मंगलवार रात करीब 11ः45 बजे उनका निधन हो गया. बता दें कि OSA में सांस लेने संबंधी बीमारियां होती है और मरीज ठीक से सांस नहीं ले पाता है.

नेताओं ने भी दी श्रद्धांजलि

बप्पी लहिरी ने म्यूजिक इंडस्ट्री में काफी योगदान दिया है. वह इंडिया में काफी मशहूर थे. उनकी पहचान हर तरह के गानों में जान डाल देने वाले म्यूजिक डायरेक्टर के रूप में थी. उनकी मौत की खबर मिलने के बाद राजनीतिक लोगों ने भी श्रद्धांजलि दी है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी उन्हें याद किया.

 

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: मेष, कन्या और धनु राशि वाले न करें ये काम, जानें राशियों का राशिफल

One Comment
scroll to top