Close

ओवैसी बोले- पीएम मोदी को मुस्लिम महिलाओं का आशीर्वाद, तो बेटियों से हिजाब का अधिकार क्यों छीन रही है बीजेपी

देश में हिजाब को लेकर चल रहे विवाद के बीच ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर तंज कसा है. हिजाब को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी कहते हैं कि मुस्लिम महिलाएं उन्हें आशीर्वाद दे रही हैं तो बीजेपी (BJP) मुस्लिम लड़कियों से हिजाब पहनने का अधिकार क्यों छीन रही है?

आप भगवा शॉल पहनें, कौन रोकता है?- ओवैसी

ओवैसी ने कहा, ”हिजाब पहनना हमारा संवैधानिक अधिकार है. आप भगवा शॉल पहनें, कौन रोकता है?” उन्होंने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर भी निशाना साधा. ओवैसी ने कहा कि अखिलेश को हिजाब पर बोलने से डर लगता है. उन्हें मुसलमानों की कोई फ़िक्र नहीं है.”

अखिलेश मुसलमानों के लिए कुछ नहीं करतेओवैसी

ओवैसी ने आगे कहा, ”अखिलेश को मुसलमानों का वोट चाहिए, लेकिन उनके लिए कुछ करते नहीं है. अखिलेश को मुसलमान कहने से क्यों डर लगता है? उन्होंने इस विधानसभा चुनाव में कई मुस्लिम नेताओं के टिकट काट दिए.” सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) को लेकर ओवैसी ने कहा कि हमने उनके खिलाफ भी उम्मीदवार दिया है, क्योंकि हमें उनसे इश्क है.

हम मज़बूती से लड़ रहे हैं और नतीजे अच्छे रहेंगे– ओवैसी

यूपी चुनाव में एआईएमआईएम की जीत को लेकर उन्होंने कहा, ”हम मज़बूती से लड़ रहे हैं और नतीजे अच्छे रहेंगे. मैं यूपी से जाने वाला नहीं हूं. हम गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ प्रचार करेंगे.”

 

यह भी पढ़ें- इन हरी सब्जियों में पाया जाता है सबसे ज्यादा प्रोटीन, वीगन डाइट वालों के लिए है बेस्ट

One Comment
scroll to top