Close

बीजेपी में शामिल होने से पहले मेट्रो मैन ई श्रीधरन का बड़ा बयान

नई दिल्ली: ‘मेट्रो मैन’ ई श्रीधरन 21 फरवरी को बीजेपी में शामिल होंगे. इससे पहले ई श्रीधरन ने आज कहा कि केरल में बीजेपी को सत्ता में लाने के लक्ष्य के साथ राजनीतिक मैदान में प्रवेश कर रहा हूं, राज्य के हित के लिए काम करुंगा.

उन्होंने कहा कि केरल में बीजेपी के सत्ता में आने पर मुख्यमंत्री पद संभालने के लिए तैयार हूं. श्रीधरन ने कहा कि अगर बीजेपी केरल विधानसभा चुनाव में जीतती है तो राज्य को कर्ज के जाल से निकालने, आधारभूत संरचना विकसित करने पर ध्यान होगा.

न्यूज एजेंसी पीटीआई से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि राज्यपाल पद संभालने में दिलचस्पी नहीं है, इस तरह के ‘संवैधानिक’ पद पर रहते हुए राज्य के लिए योगदान नहीं दे पाऊंगा, जिसके पास कोई अधिकार नहीं होता.

केरल बीजेपी के अध्यक्ष के सुरेंद्रन की अगुवाई में 21 फरवरी को होने वाली विजय यात्रा के दौरान श्रीधरन औपचारिक रूप से बीजेपी की सदस्यता लेंगे. इस यात्रा को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हरी झंडी दिखाएंगे. श्रीधरन की छवि एक बेदाग नौकरशाह की रही है.

श्रीधरन का जन्म 12 जून 1932 को केरल के पलक्कड़ में हुआ. वे दिल्ली मेट्रो समेत पहले फ्रैट कॉरिडोर को समय से पहले दौड़ाने के मामले में ख्याति बटोर चुके हैं.

scroll to top