Close

महंगाई की मार, प्रियंका गांधी ने सरकार को समझाया किसे कहें अच्छा दिन

लखनऊ: लगातार बढ़ रही महंगाई ने आम आदमी की जेब ढीली कर दी है. पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों ने लोगों के घर का बजट बिगाड़ दिया है. बढ़ती महंगाई के विरोध में विपक्षी दल सरकार पर निशाना साध रहे हैं. इस बीच कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने भी सरकार को आड़े हाथों लिया है.

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि ”भाजपा सरकार को सप्ताह के उस दिन का नाम ‘अच्छा दिन’ कर देना चाहिए जिस दिन डीजल-पेट्रोल के दामों में बढ़ोत्तरी न हो. क्योंकि महंगाई की मार के चलते बाकी दिन तो आमजनों के लिए ‘महंगे दिन’ हैं.

यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं जिसे देखते हुए प्रियंका यूपी में काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. प्रदेश के अलग-अलग शहरों में जाकर किसानों के मुद्दों पर भी सरकार को घेर रहीं प्रियंका शनिवार को मुजफ्फरनगर का रुख करेंगी. मुजफ्फरनगर के बघरा गांव में वो किसानों को संबोधित करेंगी. इससे पहले प्रियंका गांधी यूपी के सहारनपुर और बिजनौर में हुई किसान महापंचायत में शामिल हो चुकी हैं. किसान आंदोलन को लेकर भी प्रियंका सरकार पर हमलावर हैं. फरवरी में अब तक प्रियंका 4 बार यूपी का दौरा कर चुकी हैं.

हाल ही में, यूपी के गोरखपुर में पेट्रोल-डीजल और गैस सिलेंडर के बढ़ते दामों के विरोध में यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया था. यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं बाइक धकेलते हुए और सिर पर स‍िलेंडर लादकर विरोध जताया था. इस दौरान उनके हाथ में पोस्‍टर पर लिखा स्‍लोगन ‘मोदी हैं तो महंगाई है’ और ‘पेट्रोल पहुंचा 100 के पार, क्‍या कर रही है सरकार’ बरबस ही लोगों का ध्‍यान खींचता रहा था.

scroll to top