Close

विधायक देवेंद्र यादव के घर ED की दबिश , विरोध में उतरे समर्थक

भिलाई। विधायक देवेंद्र यादव के सेक्टर 5 निवास पर ईडी की टीम ने आज दबिश दी। चार सदस्यीय टीम के नेतृत्व में कार्यवाही लगातार जारी रही। कार्यवाही के विरोध ने कांग्रेस के कार्यकर्ता और विधायक समर्थको ने घर के समक्ष ही मोर्चा खोल दिया। और ईडी की कार्यवाही को लेकर विरोध करते रहे।

भिलाई के सेक्टर 5 के विधायक निवास में कांग्रेस पार्टी के सैकडो कार्यकर्ताओ का विरोध प्रदर्शन यू ही चलता रहा। दरअसल आज सुबह तगड़े इनपुट के आधार पर प्रवर्तन निदेशालय की चार सदस्यीय टीम सीआरपीएफ के जवानों के साथ विधायक देवेंद्र यादव के निवास पर रेड किया। जानकारी के अनुसार इस दौरान विधायक देवेंद्र यादव उनकी पत्नी डॉक्टर श्रुतिका यादव और माता जी भी निवास पर मौजूद थी। ईडी की कार्यवाही की सूचना मिलने के बाद धीरे धीरे विधायक समर्थको को भीड़ निवास के बाहर जमा होने लगी। इसके बाद जहा ईडी की कार्यवाही जारी रही। तो वही कांग्रेस कार्यकर्ता और विधायक समर्थको ने ईडी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया घर के समक्ष ही कार्यकर्ता नरबाजी करते रहे। इस बीच दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव भी कानून व्यवस्था को बनाने के लिए मौके पर पहुंच गए। इस बीच कार्यकर्ताओ के द्वारा ईडी की कार्यवाही का जमकर विरोध जारी रहा।भिलाई कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मुकेश चंद्राकार का आरोप है कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन को दबाने के लिए केंद्र सरकार ईडी की झूठी कार्यवाही करवा कर कांग्रेस के कार्यकर्ताओ का मनोबल तोड़ना चाह रही है। लेकिन पार्टी का हर एक कार्यकर्ता मजबूती के साथ विधायक के साथ खड़ा है।

विधायक देवेंद्र यादव का कल ही जन्मदिन था।और आज सुबह 5 बजे ईडी की टीम ने उनके निवास पर जब दबिश दी। तब उनके समर्थक इस बात को लेकर विरोध करते रहे की जब तक विधायक देवेंद्र यादव को ईडी की टीम उनसे नही मिलाते है। और उन्हें निशर्त नही छोड़ते है, तब तक उनका प्रदर्शन जारी रहेगा। वही ईडी की कार्यवाही में यह बात भी स्पष्ट नही हो पाया है, की प्रवर्तन निदेशालय की टीम को कार्यवाही के दौरान किस तरह के दस्तावेज बरामद प्राप्त हुए है।

 

scroll to top