Close

अधिवक्ता संघ की सभी समस्याओं, मांगों का होगा समाधान: विधानसभा अध्यक्ष डॉ. महंत

जरूरतमंदों को न्याय दिलाने अधिवक्ताओं की महत्वपूर्ण भूमिका: राजस्व मंत्री,  श्री महंत एवं अग्रवाल जांजगीरचांपा में अधिवक्ता संघ के शपथ ग्रहण समारोह में हुए शामिल

रायपुर, 21 फरवरी 2022/ जांजगीर-चांपा जिले के जिला अधिवक्ता संघ के शपथ ग्रहण समारोह में विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत और राजस्व आपदा प्रबंधन एवं जिले के प्रभारी मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल शामिल हुए। श्री महंत ने इस अवसर पर कहा कि सभी अधिवक्ता गरीबों को सहज, सरल और सुलभ न्याय मिले, इसके लिए सकारात्मक सोच से काम करें। श्री अग्रवाल ने कहा कि जरूरत मंदों को न्याय दिलाने अधिवक्ताओं की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। यह कार्यक्रम जांजगीर-चांपा जिले के जिला न्यायालय परिसर स्थित सभागार में आयोजित हुआ। इस अवसर पर अतिथियों ने अधिवक्ता संघ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्री नरेश शर्मा को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। श्री शर्मा तीसरी बार अध्यक्ष के पद पर निर्वाचित हुए है।

कार्यक्रम को मुख्य अतिथि के आसंदी से सम्बोधित करते हुए श्री महंत ने कहा कि अधिवक्ता संघ की समास्याओं, मांगों के निराकरण की सकारात्मक कार्यवाही की जाएगी। बार एसोशिएशन और अधिवक्त संघ को साधन संपन्न बानाया जाएगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए श्री जयसिंह अग्रवाल ने की। श्री अग्रवाल ने अधिवक्ता संघ के सामुदायिक भवन निर्माण के लिए भूमि आबंटित करने के लिए उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। विधायक श्री नारायण प्रसाद चंदेल ने भी सम्बोधित किया।

इस अवसर पर जिला न्यायाधीश श्री जगदंबा राय ने भी जिला अधिवक्ता संघ के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को निष्ठापूर्वक कार्य करने की शपथ दिलाई और समारोह को संबोधित किया। कार्यक्रम में एडवोकेट श्री विजय कुमार दुबे द्वारा लिखित ‘भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम‘ पुस्तक का विमोचन किया गया। इस अवसर पर जिला न्यायालय के न्यायाधीशगण, राज्य महिला आयोग की सदस्य सुश्री शशिकांता राठौर सहित गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

 

यह भी पढ़ें- शैक्षणिक संस्थाओं में अब ग्रीष्मकालीन अवकाश 15 मई से 15 जून तक ग्रीष्मकालीन अवकाश में संशोधन

One Comment
scroll to top