Close

आर्थिक राशिफल : इन 5 राशियों को धन के मामले में हो सकती है हानि, जानें सभी राशियों का राशिफल

आर्थिक राशिफल : पंचांग के अनुसार 23 फरवरी मंगलवार को माघ मास की शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि है. एकादशी की तिथि हिंदू धर्म में विशेष महत्व माना गया है. इस एकादशी को जया एकादशी के नाम से भी जाना जाता है. चंद्रमा इस दिन मिथुन राशि में गोचर कर रहा है. जानते हैं आज का आर्थिक राशिफल.

मेष राशि: आज लाभ की स्थिति बनी हुई है. लेकिन धैर्य बनाए रखें. आज विभिन्न स्त्रोतों से धन लाभ की स्थिति बन सकती है. इसलिए अवसरों का लाभ उठांए. अपनी योजनाओं को गुप्त रखें. नहीं तो नुकसान उठाना पड़ सकता है.

वृषभ राशि: आपकी राशि में मंगल का प्रवेश हो चुका है. राहु के साथ मंगल के आने से विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है. जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें. सोच समझ कर ही धन का निवेश करें.

मिथुन राशि: चंद्रमा आज आपकी राशि में गोचर कर रहा है. मन प्रसन्न रहेगा. लेकिन अज्ञात भय की स्थिति रहने से मिलने वाले अवसरों का पूर्ण लाभ उठाने में परेशानी आ सकती है. शिव जी की पूजा करें. बाजार से आज आप लाभ प्राप्त कर सकते हैं.

कर्क राशि: मानसिक तनाव की स्थिति से बचने का प्रयास करें. धन लाभ के बारे में विचार करें और इसे प्राप्त करने के लिए प्रयास करें. आज आपका परिश्रम व्यर्थ नहीं जाएगा. बाजार की चाल को समझने के बाद ही निवेश करें.

सिंह राशि: लाभ प्राप्त करने के लिए आज कठोर परिश्रम करना पड़ सकता है. बेहतर यही होगा कि आज निवेश को लेकर पुख्ता योजना बनाएं. सफलता मिलेगी. धन का निवेश सोच समझ कर ही करें.

कन्या राशि: भ्रम की स्थिति बनी रहेगी. आय के स्त्रोत बढ़ाने के कई अवसर प्राप्त हो सकते हैं. सकारात्मक विचारों को वरियता दें. बड़ा निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं तो पहले विशेषज्ञ या जानकारों की सलाह जरूर लें.

तुला राशि: आज आप अपने संपर्कों से लाभ उठाने में सफल रहेंगे. आज रूका हुआ कोई पूर्ण हो सकता है. वाणी की मधुरता बनाएं रखें. वाणी की मधुरता में ही आज का लाभ छिपा हुआ है.

वृश्चिक राशि: मन को शांत रखने का प्रयास करें. जो बीत गया, उस पर अधिक विचार न करें. गलतियों से सीख लेते हुए भविष्य में मिलने वाले अवसरों के बारे में सोेचें. आज भूमि संबंधी मामलों से लाभ हो सकता है.

धनु राशि: आज आप अपने परिश्रम से धन लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे. आज जमीन, धातु और वाणिज्य जैसे क्षेत्रों से लाभ प्राप्त कर सकते हैं. कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचें.

मकर राशि: धन का व्यय अधिक हो सकता है. यानि आय से अधिक खर्च होने की स्थिति बन रही है. धन के संचय के बारे में विचार करें. आज रूका हुआ कार्य पूर्ण हो सकता है. मित्रों की मदद लें.

कुंभ राशि: आज लाभ प्राप्त करने के लिए आपको अपनी योजना में बदलाव करना पड़ सकता है. आज वरिष्ठ लोगों का अच्छा सहयोग प्राप्त होगा. इससे धन लाभ की स्थिति भी बनेगी. आज भूमि संबंधी चीजों से लाभ प्राप्त कर सकते हैं.

मीन राशि: आज कर्ज लेने से बचें. आज हानि होने पर गलत निर्णय न लें. धैर्य बनाएं रखें. भविष्य को देखते हुए या फिर लंबे समय के लिए धन के निवेश के बारे में विचार करें. अनुभवी लोगों से परार्मश लें अच्छा लाभ होगा.

scroll to top