Close

फ्री कोरोना वैक्सीन के लिए सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कहा- टीका खरीदने में करें मदद

कोलकाताः पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के अध्यक्ष ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर राज्य सरकार की ओर से कोरोना के टीकों की खरीद को लेकर मदद मांगी है. पश्चिम बंगाल सरकार राज्य के सभी लोगों को मुफ्त वैक्सीन लगाना चाहती है इस कारण बड़े पैमाने पर टीका खरीदना चाहती है. अपने पत्र में ममता बनर्जी ने लिखा कि पीएम मोदी कोविड-19 टीकों की खरीद में मदद करें जिससे राज्य के लोगों को वैक्सीनेशन मुफ्त में किया जा सके.

ममता बनर्जी ने लिखा, ”पश्चिम बंगाल सरकार राज्य के सभी लोगों को मुफ्त वैक्सीनेशन के लिए टीका खरीदना चाहती है. मैं पीएम मोदी से अपील करती हूं कि टीकों की खरीद में हमारी मदद करें जिससे की राज्य के लोगों को मुफ्त में यह वैक्सीन दिया जाए.”

राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए ममता बनर्जी का यह पत्र सियासी माना जा रहा है. हालांकि अभी तक इस पर सरकार की ओर से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. फ्री वैक्सीनेशन को लेकर ममता बनर्जी पहले ही बड़ा ऐलान कर चुकी हैं. उन्होंने कहा था कि राज्य में हर किसी को फ्री वैक्सीन देने के इंतजाम किए जा रहे हैं.

ममता बनर्जी ने कहा था, ”मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारी सरकार राज्य के सभी लोगों को बिना किसी लागत के कोरोना वैक्सीन की सुविधा देगी.”

scroll to top