Close

सड़क से अचानक बहकी कार गई नाले में, ड्राइवर को आई चोट, घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड

बालोद।बालोद राजनांदगांव मुख्य मार्ग पर ग्राम तरौद के समीप एक तेज रफ्तार वाहन सड़क से उतरकर गहरे नाले में जा गिरी तेज रफ्तार वाहन सड़क में बालोद से राजनांदगांव की ओर जा रही थी फिर अचानक गाड़ी लहराने लगी और सड़क से उतर कर गहरे गड्ढे में गिर गई पूरी दुर्घटना में ड्राइवर को भी चोटें आई है घटना में सबसे अच्छी बात यह रही कि आप उस समय और कोई बड़ी गाड़ियां उस रास्ते से नहीं गुजर रही थी और जो दुपहिया वाहन गुजर रहे थे वह भी सही सलामत है।

सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई घटना

तेज रफ्तार कार के पलटने का यह घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया और यह तेजी से वायरल हो रहा है सभी इसे बड़ी दुर्घटना चलने की बात कह रहे हैं परंतु यह फुटेज डराने वाला है क्योंकि एक सामान्य सी तेज रफ्तार कार सड़क से हटकर सीधे गहरे गड्ढे में आ गई और बुरी तरह पलट गई।

कार के उड़े परखच्चे

इस तेज रफ्तार कार के पलटने के बाद परखच्चे उड़ गए हैं और स्थानीय पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई जहां पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की जा रही है यहां तक की घटना कैसे हुई इसका भी पता लगाया जा रहा है पूरी घटना बालोद थाना क्षेत्र की है पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वाहन इतना तेज था कि वह नियंत्रण से बाहर हो गया जिसके कारण यह घटना घटित हुई है।

आसपास के राहगीर सुरक्षित

जिसमें कार बहक्कर रोड से नीचे ही उसी समय दुपहिया वाहन सवार भी आसपास गुजर रहे थे शुक्र की बात यह रही कि आसपास गुजरने वाले राहगीरों को कोई चोट नहीं आई है और कोई भी राहगीर इसकी चपेट में नहीं आया है।

बढ़ रही सड़क दुर्घटनाएं

बालोद जिले में सड़क दुर्घटनाओं में इजाफा देखने को मिल रहा है 28 फरवरी लगभग तीन से चार बड़ी बड़ी दुर्घटनाएं घटित हुई है जिसमें गुंडरदेही थानाक्षेत्र में ट्रैक्टर में दबने से एक कक्षा नवमी की छात्रा की मृत्यु हुई है तो राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 930 में ग्राम जगतरा एवं जमरवा के बीच सड़क हादसे में एक सिंचाई विभाग का कर्मचारी बुरी तरह घायल हुआ है और ये तीसरी घटना है।

scroll to top