Close

आर्थिक राशिफल : वृष, कर्क, सिंह तुला और कुंभ राशि वाले जल्दबाजी से बचें, जानें आज का राशिफल

पंचांग के अनुसार आज माघ कृष्ण की षष्ठी तिथि है. आज चंद्रमा तुला राशि में गोचर कर रहा है और विशाखा नक्षत्र बना हुआ है. आज के दिन कुछ राशियों को धन के मामले में विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है.

मेष राशि: आज के दिन जल्दबाजी की स्थिति से बचने का प्रयास करें. बड़ा निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो जांच पड़ताल अवश्य कर लें. नहीं तो नुकसान भी उठाना पड़ सकता है. भूमि संबंधी चीजों से आज लाभ प्राप्त हो सकता है.

वृष राशि: मानसिक तनाव से बचने का प्रयास करें. तनाव में कोई भी बड़ा निर्णय करने से बचें. आज भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश की योजना बना सकते हैं.

मिथुन राशि: आज के दिन धन लाभ के लिए आपको अतिरिक्त मेहनत करनी पड़ सकती है. भ्रम की स्थिति के कारण हानि होने की भी संभावना बनी हुई है. इसलिए सभी चीजों की जानकारी करने के बाद ही कोई कदम उठाएं.

कर्क राशि: कर्क राशि वालों को आज धन के मामले में विशेष योजना बनानी होगी. आज आप बड़ा लाभ लेने की कोशिश कर सकते हैं. लेकिन इसके लिए सभी बिंदुओं को अच्छे ढंग से जान लें. नहीं तो हानि भी हो सकती है.

सिंह राशि: भ्रम की स्थिति बन सकती है जिस कारण आज मिलने वाले अवसरों का पूर्ण लाभ नहीं उठा पाएंगे. बेहतर यही होगा कि जानकार और अनुभवी लोगों की मदद लें. निवेश कर सकते हैं. निवेश करने के अच्छे अवसर मिल सकते हैं.

कन्या राशि: नया करोबार आरंभ करने की योजना बना सकते हैं. आज के दिन आप आय के स्त्रोतों को विकसित करने की दिशा में आगे बढ़ सकते हैं. धन के निवेश के लिए आज का दिन उत्तम है. धैर्य बनाएं रखें.

तुला राशि: चंद्रमा आज आपकी राशि में गोचर कर रहा है. इस कारण उत्साह और ऊर्जा की कोई कमी महसूस नहीं होगी. धन लाभ की स्थिति बनी हुई है, लेकिन जल्दबाजी से बचें नहीं तो हानि भी हो सकती है.

वृश्चिक राशि: आज लाभ प्राप्त करने के लिए आपको अपनी प्रबंधन क्षमता का प्रयोग करना होगा. आज आप छोटे-छोेटे निवेश से भी बड़ा लाभ प्राप्त कर सकते हैं. कर्ज लेने की स्थिति से बचें.

धनु राशि: आज लाभ और हानि दोनों का योग बना हुआ है. आज ऑनलाइन लेनदेन में सावधानी बरतें. आज आय के स्त्रोत बढ़ाने की दिशा में सफलता प्राप्त कर सकते हैं.

मकर राशि: शनि आपकी राशि में विराजमान हैं. आप पर शनि की साढ़ेसाती भी चल रही है. इसलिए बड़ा जोखिम उठाने से बचें. धैर्य बनाएं रखें. धन लाभ के अवसर प्राप्त हो सकते हैं.

कुंभ राशि: आज आपके पास विचारों की कोई कमी नहीं रहेगी. आज आप अपनी प्रतिभा से सभी चकित कर सकते हैं. आज भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं.

मीन राशि: कोई महत्वपूर्ण कार्य पूर्ण हो सकता है. आज आपकी वाणी प्रभावशाली रहेगी जिस कारण लोग आपसे प्रभावित हो सकते हैं. आज वाणी के माध्यम से भी धन लाभ की स्थिति बनी हुई है.

scroll to top