Close

बड़ी खबर : बिलासपुर में खुलेगा प्रदेश का दूसरा एम्स, स्वास्थ्य मंत्री ने ट्ववीट कर दी खुशखबरी

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश वासियों को एक और सौगात मिलने जा रही है। बिलासपुर में नया एम्स खुलेगा। खुद स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि बिलासपुर में एम्स खोले जाने को लेकर सहमति मिल गयी है।स्वास्थ्य के क्षेत्र में बड़ा कदम उठाया जा रहा है।

अब से थोड़ी देर पहले स्वास्थ्य मंत्री ने ट्वीट कर लिखा है कि …समस्त प्रदेशवासियों को अत्यंत संतोष से सूचित करना चाहता हूं कि बिलासपुर में एम्स खोले जाने के प्रस्ताव पर सहमति प्राप्त हो गई है। प्रदेश में एक नए एम्स की स्थापना से स्वस्थ्य व्यवस्था को एक अभूतपूर्व मजबूती प्राप्त होगी।

आपको बता दें कि कल ही बिलासपुर में एम्स की डिमांड विधानसभा में बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय ने की थी। बिलासपुर विधायक की इस मांग को बिलासपुर संभाग के अन्य विधायकों का भी साथ मिला था।

विधायक के सवाल पर स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग की तरफ से भारत सरकार को पत्र लिखा गया है। वहीं राज्य सरकार ने इसके लिए जगह चिन्हित कर ली है। सदन में आज पहला सवाल कांग्रेस विधायक शैलेष पांडेय का लगा था। विधायक के सवाल पर आज विपक्ष भी एकजुट नजर आया।

 

scroll to top