Close

आर्थिक राशिफल : कर्क, तुला, मकर और मीन राशि वाले रहें सावधान, जानें सभी राशियों का हाल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 10 मार्च को फाल्गुन मास की कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि है. इस दिन चंद्रमा मकर राशि में रहेगा. जहां पर शनि, बृहस्पति और बुध ग्रह पहले से ही विराजमान हैं. ग्रहों की चाल का सभी राशियों पर प्रभाव पड़ेगा. जानते हैं सभी राशियों का भविष्यफल.

मेष राशि: आज उत्साह में आकर बड़ा जोखिम उठाने से बचें, धन की हानि हो सकती है. आज नए कार्यों को आरंभ करने की योजना बना सकते हैं. धन के मामले में आज परिश्रम करना पड़ सकता है.

वृषभ राशि: वृष राशि वाले आज धन के मामले में सावधानी बरतें, बड़ा निवेश सोच समझ कर ही करें. आज पुरानी गलतियों से सीखने का भी दिन है. क्रोध पर काबू रखें.

मिथुन राशि: धन को लेकर आज ठोस रणनीति बनाएं. बेहतर होगा कि सही प्रबंधन करें. योजना न बनाने से हानि की स्थिति बनी हुई है. वरिष्ठ और जानकार लोगों से परार्मश, लें लाभ होगा.

कर्क राशि: धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज रूका हुआ धन प्राप्त होगा. आय के नए स्त्रोत विकसित करने में सफलता प्राप्त कर सकते हैं.
सिंह राशि: धन लाभ के लिए आज आपको अधिक परिश्रम नहीं करना पड़ेगा. कोई जानकार व्यक्ति आज धन के मामले में मदद कर सकता है. आज नए कार्य को आरंभ करने की रूपरेखा भी बना सकते हैं.

कन्या राशि: मन को शांत रखने की कोशिश करें. आज आपके पास लाभ के कई अवसर आ सकते हैं. इन अवसरों का लाभ उठाने की कोशिश करें.

तुला राशि: धन के मामले में आज दूसरों की बजाए स्वयं पर अधिक भरोसा करें. आज कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचें. कार्य पूर्ण होने पर ही योजनाओं का खुलासा करें.

वृश्चिक राशि: प्रतिद्वंदी आज आपको मिलने वाले लाभ को प्रभावित करने की पूरी कोशिश करेंगे. इसलिए आज बहुत ही सतर्क रहना होगा. लाभ के अवसर प्राप्त होंगे, इन पर खरा उतरने का प्रयास करें.

धनु राशि: आपकी राशि के स्वामी शनि ग्रह के साथ मकर राशि में नीच राजयोग भंग का निर्माण कर रहे हैं. लाभ के लिए परिश्रम करना होगा. सफलता मिलेगी. भ्रम की स्थिति से दूर रहने का प्रयास करें.

मकर राशि: आज भविष्य को ध्यान में रखकर कोई ठोस योजना बना सकते हैं. बड़ा निवेश करने से पहले सभी बिदुंओं की पड़ताल जरूर कर लें. योजना बनाकर कार्य करें.

कुंभ राशि: हानि का योग बना हुआ है. आज सोच समझ कर ही निवेश करें. अपनी रणनीति का खुलासा न करें. धैर्य बनाए रखना होगा. बिना तैयारी के निवेश करने की स्थिति से बचें.

मीन राशि: आज रूका हुआ धन प्राप्त हो सकता है. आज आप अपने संपर्कों का पूर्ण लाभ उठाने में सफल रहेंगे. इस कारण लंबित पड़े कार्य के पूर्ण होने की संभावना बनी हुई है.

scroll to top