Close

ओयो के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता की 20 वीं मंजिल से गिरने से मौत

नेशनल न्यूज़। ओयो रूम्स के संस्थापक रितेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल की आज मौत हो गई। रितेश अग्रवाल ने बयान जारी कर कहा कि मेरे पिता का आज निधन हो गया। रितेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल की गुरूग्राम में गोल्फ कोर्स रोड स्थित एक ऊंची इमारत की 20वीं मंजिल से गिरने से मौत हुई।

रितेश अग्रवाल ने बयान जारी कर कहा कि, ‘भारी मन से मैं और मेरा परिवार यह बताना चाहता है कि हमारे मार्गदर्शक और शक्ति, मेरे पिता रमेश अग्रवाल का 10 मार्च को निधन हो गया। उन्होंने एक पूरा जीवन जिया और हर एक दिन मुझे और हम में से कई लोगों को प्रेरित किया। उनकी मृत्यु हमारे परिवार के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। उनके शब्द हमारे दिलों में गहरे तक गूंजेंगे। हम सभी से अनुरोध करते हैं कि इस दुख की घड़ी में हमारी निजता का सम्मान करें।’

​​​​​​​डीसीपी पूर्वी गुरुग्राम वीरेंद्र विज ने बताया कि 10 मार्च को दोपहर करीब 1 बजे डीएलएफ सिक्योरिटी को सूचना मिली कि डीएलएफ क्रेस्ट सोसायटी में एक व्यक्ति 20वीं मंजिल से गिर गया है और उसे इलाज के लिए पारस अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस की एक टीम ने घटना स्थल का दौरा किया है। घटना स्थल के निरीक्षण के दौरान गिरे व्यक्ति की पहचान रमेश प्रसाद अग्रवाल के रूप में हुई है। रमेश प्रसाद अग्रवाल को जब पारस अस्पताल में लेकर आया गया, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। मृतक पुत्र आशीष अग्रवाल के बयान के बाद धारा 174 सीआरपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 

scroll to top