Close

अंबिकापुर: सडक हादसे में विधुत विभाग के एई समेत 3 की मौत

अंबिकापुर।कोरिया जिले में भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। एन एच में बीती रात कार व बोलेरो कीटक्कर में कार सवार एई की मौत घटना स्थल पर हो गई।वहीं एक अन्य घटना में मोटर सायकलो की आमने सामने की जोरदार भिड़ंत में मौके पर ही 2 की मौत हो गई। एक का ईलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

घटना के संबध में मिली जानकारी के मुताबिक, बैकुन्ठपुर के नजीर पेट्रोल पंप के पास बेलेनो कार को बैकुन्ठपुर से पटना की ओर जा रहा बोलेरो ने रात करीब 9 बजे जोरदार ठोकर मार दिया। जिससे सीएसईबी बैकुन्ठपुर में एई के पद पर पदस्थ राम कुमार गगोरिया उम्र 30 वर्ष की मौत मौके पर हो गई।
जी अपने शासकिय कार्य से पटना गए थे रात को वे अपने निवास बैकुन्ठपुर लौट रहे थे । घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। घायल जी को जिला अस्पताल लाया गया, जहा पर डॉक्टरो ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। गगोरिया सरगुजा के सीतापुर के रहने वाले थे। घटना की सूचना पर देर रात उनके परिजन बैकुन्ठपुर पहुचे।

बाइकौं की भिड़ंत में दो की मौत
वही एक अन्य घटना में दो बाइक सवार कटगोडी के शिवघाट में आपस मे भिड़ गये। इस हादसे में दो युवकों की मौत मौके पर हो गई। सभी शवो का पीएम जिला अस्पताल बैकुन्ठपुर में शुक्रवार को कराया गया जिसके बाद पुलिस की कार्यवाई के उपरान्त शवो को उनके परिजनो को सौप दिया गया।

scroll to top