Close

आर्थिक राशिफल 12 मार्च: वृषभ, तुला, मकर और कुंभ राशि वाले धन के मामले रहें सावधान, जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 12 मार्च शुक्रवार को फाल्गुन मास की कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी की तिथि है. इस दिन सिद्ध योग का निर्माण हो रहा है. चंद्रमा कुंभ राशि में विराजमान रहेगा. कुंभ राशि में आज चार ग्रहों की युति बनी हुई है. सूर्य, शुक्र और बुध भी राशि में ही विराजमान हैं.

मेष राशि: धन के मामले में आज सतर्क रहें. ऑनलाइन लेनदेन के मामले में जल्दबाजी न करें नहीं तो हानि भी उठानी पड़ सकती है. आज निवेश की योजना बना सकते हैं.

वृषभ राशि: आज के दिन क्रोध पर काबू रखना होगा. भ्रम की स्थिति के कारण निर्णय लेने में दिक्कत महसूस कर सकते हैं. आज बड़ा निवेश करने से बचें.

मिथुन राशि: मन प्रसन्न रहेगा. जिस कारण आज किसी भी स्थिति में धन लाभ प्राप्त कर सकेंगे. आज वाणी के माध्यम से भी धन प्राप्त करने में सफल रहेंगे.

कर्क राशि: आज धैर्य बनाए रखें. हानि का योग बना हुआ है. आज के दिन धन के लेनदेने में सावधानी बरतने की जरूरत है. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं.

सिंह राशि: परिश्रम करते रहना है. फल के बारे में यदि विचार करेंगे तो तनाव हो सकता है. आज के दिन आय के स्त्रोत बढ़ाने की दिशा में कार्य कर सकते हैं. ऐसा करना हितकर रहेगा.

कन्या राशि: निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं तो बाजार की स्थिति का अच्छे ढंग से अध्ययन कर लें. आज संपर्कों से लाभ उठाने में सफल रहेंगे. आज धन का व्यय सोच समझ कर करें.

तुला राशि: आज के दिन आप लाभ के लिए अधिक प्रयासरत रहेंगे. आज सही रणनीति बनाएं, आज आपको कई ऐसे अवसर प्राप्त हो रहे हैं जिनसे लाभ प्राप्त कर सकते हैं.

वृश्चिक राशि: आज भूमि और कृषि आधारित चीजों से लाभ का योग बनता दिख रहा है. आज निवेश करने पहले सभी चीजों को अच्छे ढंग से समझ लें. धन लाभ की स्थिति बनी हुई है.

धनु राशि: कर्ज देने और लेने से बचें. हानि होने पर संयम न खोएं. परिश्रम पर भरोसा रखें. आज लाभ प्राप्त होगा. मित्रों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा.

मकर राशि: मानसिक परेशानी हो सकती है. जिस कारण निर्णय लेने में परेशानी महसूस कर सकते हैं. लाभ लेना है तो इस स्थिति से बाहर आना होगा. आज अच्छे अवसर आपका इंतजार कर रहे हैं.

कुंभ राशि: बुध आपकी राशि में आ चुके हैं. आज आपकी राशि में चंद्रमा भी गोचर कर रहा है. आज जल्दबाजी में कोई भी कार्य न करें. धन के मामले में आज धैर्य बनाए रखना होगा.

मीन राशि: धन की बचत करने की दिशा में आज के दिन उठाया कदम अच्छे फल प्रदान करेगा. आज धन लाभ की स्थिति बनती दिख रही है. इसका पूर्ण लाभ उठाने की कोशिश करें. गलत कार्यों से बचें.

scroll to top