Close

एसपी ने विश्वास दिलाया जल्द सुलझा लेंगे ASI हत्या का मामला, मैंने भी चेताया इसे गंभीरता से लें : डॉ महंत

कोरबा।शनिवार को छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत कोरबा प्रवास पर है. इस दौरान उन्होंने कोरबा में 1 दिन पहले हुए एएसआई हत्याकांड पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की. उन्होंने कहा कि “मैंने एसपी से इस मामले में बात की है. जांच जारी है, जल्द ही मामले का खुलासा होगा. मैंने भी पुलिस को चेताया है कि इस मामले को गंभीरता से लें”.

 

एएसपी और एसपी दोनों से की बात :डॉ महंत ने कहा कि “मैं शुक्रवार को ही कोरबा पहुंच गया था. जैसे ही मुझे इस बात की जानकारी मिली मैंने पुलिस विभाग के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को फोन लगाया. जोकि मौके पर ही मौजूद थे. उन्होंने मुझे बताया कि हमने जांच कर रहे हैं. आज मैंने एसपी से पूछा कि इस मामले में क्या हुआ? उन्होंने मुझे विश्वास दिलाया है कि इस मामले में जल्द ही जांच हो जाएगी. और ऐसा लगता है कि आसपास के गांव के ही किसी दुश्मनों ने हत्या की है. जिसकी खोज जारी है”.

घटना बेहद दु:खद, पुलिस ही नहीं सुरक्षित तो और कौन? :

धरमलाल कौशिक के द्वारा छत्तीसगढ़ के अपराधगढ़ में तब्दील होने वाले बयान पर डॉ महंत ने जवाब दिया. उन्होंने कहा कि” हम सभी जनप्रतिनिधि हैं. चाहे कांग्रेस को हो या भाजपा के हम सभी को जनता की भावना को व्यक्त करना चाहिए.
मैंने एसपी से भी इस बात को कहा है कि यह बेहद दुखद घटना है. जब पुलिस वाले ही सुरक्षित नहीं रहेंगे, तो कोरबा में और कौन सुरक्षित रहेगा”.

 

 

scroll to top