Close

दिल्ली से दोहा जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट में पैसेंजर की मौत , कराची में हुई इमरजेंसी लैंडिंग

नई दिल्ली। दिल्ली से दोहा जाने वाली इंडिगो फ्लाइट में आज एक यात्री की मौत हो गई। दरअसल इंडिगो फ्लाइट 6E-1736 को मेडिकल इमरजेंसी की वजह से कराची डायवर्ट कर दिया गया था। एयरलाइन ने बताया है कि दुर्भाग्य से एयरपोर्ट पहुंचने पर यात्री को एयरपोर्ट मेडिकल टीम ने मृत घोषित कर दिया।यह जानकारी एयरलाइन के एक अधिकारी ने समाचार एजेंसी को दी है। इस मामले में अभी और जानकारी सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि मृतक यात्री नाइजीरिया का रहने वाला था।

एयरलाइन ने कहा कि वह संबंधित अधिकारियों के साथ मिलकर विमान के अन्य यात्रियों को स्थानांतरित करने की व्यवस्था कर रही है। इंडिगो ने बयान में कहा, ‘‘हम इस खबर से बहुत दुखी हैं और हमारी प्रार्थनाएं और संवेदनाएं व्यक्ति के परिवार और प्रियजनों के साथ हैं।

जानकारी के मुताबिक, कराची में नागरिक उड्डयन प्राधिकरण के एक प्रवक्ता ने पुष्टि की कि एक भारतीय एयरलाइन की एक उड़ान दिल्ली से जब दुबई जा रही थी, तभी उड़ान के बीच में एक यात्री की तबीयत खराब हो गई और इंडिगो फ्लाइट के पायलट ने मेडिकल इमरजेंसी के चलते इमरजेंसी लैंडिंग की इजाजत मांगी थी, जिसे कराची एयरपोर्ट पर एयर ट्रैफिक कंट्रोलर ने मंजूर कर लिया था। बावजूद इसके यात्री की जान नहीं बचाई जा सकी।

 

scroll to top