Close

इन तरीकों को अपनाएं, थ्रेडिंग बनवाते समय बिल्कुल भी नहीं होगा दर्द

चेहरे की सुंदरता को बढ़ाने में आईब्रो का बहुत अहम रोल होता है. अगर आईब्रो अच्छे से बनी हो तो चेहरे का निखार और भी बढ़ जाता है. लेकिन आईब्रो बनवाते समय दर्द भी होता है और इसी दर्द में एक साइड का आईब्रो बिगड़ जाये तो पूरा लुक खराब हो जाता है. जिन महिलाओं को दर्द ज्यादा होता है, वो आईब्रो बनवाते समय बार-बार हाथ हटा लेती है जिससे कई बार कट लगने के चांस भी बढ़ जाते है. जब भी आईब्रो बनवाते है थोड़ा बहुत दर्द तो होता ही है. अगर आप चाहती हैं कि थ्रेडिंग बनवाते समय आपको दर्द न हो तो इन टिप्स को फॉलो करें.

रब करें स्किन को-

जब भी थ्रेडिंग करवाएं तो उस एरिया को रब कर लें. स्किन को रब करने से एक्स्ट्रा ऑयल भी निकल जाता है, जिससे बाल आसानी से निकल जाएंगें. साथ ही फालिक्स भी कमजोर हो जाएंगे.

टाइट स्किन रखें-

अगर आपको थ्रेडिंग बनवाते समय दर्द होता है तो आई एरिया के ऊपर नीचे के स्रिन को टाइट करके रखें. ऐसा करने से स्किन को ज्यादा नुकसान नहीं होगा. टाइट स्किन में ज्यादा दर्द भी नहीं होता है.

बर्फ लगायें-

जब भी थ्रेडिंग करवाएं तो पहले बर्फ लगा लें जिससे स्किन सुन्न हो जाती है और दर्द को पता नहीं चलता. बर्फ लगाने से दर्द कम होता है और स्किन लाल भी नहीं पड़ती. इससे थ्रेडिंग आसानी से हो जाती है.

 

 

यह भी पढ़ें- गेल का शेयरधारकों को तोहफा, FY 2021-22 के लिए मिलेगा 5 रुपये प्रति इक्विटी शेयर का डिविडेंड

0 Comments
scroll to top