Close

नवजोत सिंह सिद्धू ने अरविंद केजरीवाल पर बोला हमला, दिल्ली के जरिए पंजाब सरकार को कंट्रोल करने का लगाया आरोप

पंजाब की पांच राज्यसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों के चयन के बाद से ही आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) विपक्ष के निशाने पर है. पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर करारा हमला बोला है. नवजोत सिंह सिद्धू ने आरोप लगाया है कि राज्यसभा उम्मीदवारों के जरिए दिल्ली में बैठे लोग पंजाब सरकार को कंट्रोल करना चाहते हैं.

नवजोत सिंह सिद्धू ने हरभजन सिंह को राज्यसभा के लिए बेहतर च्वाइस बताया है. सिद्धू ने ट्वीट कर कहा, ”दिल्ली के रिमोट कंट्रोल के लिए नई बैटरी मिल गई है. अब ये टिमटिमा रही हैं. हरभजन सिंह अपवाद हैं. बाकी सब दिल्ली के रिमोट कंट्रोल के लिए बैटरी हैं. यह पंजाब के साथ धोखा है.”

आम आदमी पार्टी ने पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह के अलावा दिल्ली से आप विधायक राघव चड्डा और संदीप पाठक को राज्यसभा भेजा है. इसके अलावा पंजाब से दो बड़े बिजनेसमैन अशोक मित्तल और संजीव अरोड़ा को आम आदमी पार्टी ने नॉमिनेट किया है.

आप के खाते में जाएंगी पांचों सीटें

आम आदमी पार्टी पंजाब विधानसभा चुनाव में 92 सीटों पर जीत दर्ज करने में कामयाब रही है. विधानसभा चुनाव में मिली इस बड़ी जीत की वजह से राज्यसभा की पांचों सीटें आम आदमी पार्टी के खाते में जाना पूरी तरह से तय है.

इससे पहले कांग्रेस नेता परगट सिंह और सुखपाल सिंह खैरा ने भी आम आदमी पार्टी के राज्यसभा के लिए चुने गए उम्मीदवारों पर सवाल उठाए. सुखपाल सिंह खैरा ने आरोप लगाया कि पंजाब के लोगों को राज्यसभा नहीं भेजकर अरविंद केजरीवाल ने राज्य की जनता के साथ धोखा किया है. परगट सिंह ने भी केजरीवाल पर पंजाबियों को धोखा देने का आरोप लगाया. पंजाब की सभी पांच राज्यसभा सीटों पर 31 मार्च को चुनाव होगा.

 

 

यह भी पढ़ें-  सोने के बढ़े दाम और गहने खरीदना हुआ महंगा, चांदी की कीमत भी जानें

One Comment
scroll to top