Close

राहुल गांधी का सरकार और पीएम मोदी पर निशाना, कोविड पीड़ितों, इंडस्ट्री और गरीबों का जिक्र कर कहा- ‘पीएम को ख्याल नहीं’

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर बड़ा निशाना साधा है. उन्होंने कई मोर्चों पर एकसाथ मोदी सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरने की कोशिश की है. राहुल गांधी ने कुछ देर पहले ही ट्वीट कर कोविड पीड़ितों के इलाज सहित उद्योगों की बदहाली के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है.

राहुल गांधी ने किया ट्वीट

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में सवाल-जवाब की शैली में लिखा है कि COVID पीड़ितों का इलाज मुफ़्त में करवाया?- नहीं , ग़रीबों और श्रमिकों को न्यूनतम आय मिली?- नहीं, छोटे उद्योगों को डूबने से बचाया?- नहीं …प्रधानमंत्री को कोई ख्याल नहीं है. इस ट्वीट के साथ राहुल गांधी ने एक डिजिटल मीडिया की खबरों की हेडलाइंस को शेयर किया है और उसके आधार पर पीएम मोदी और उनकी सरकार को कटघरे में खड़ा किया है.

सरकार पर लगाए कई गंभीर आरोप

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने कोविड पीड़ितों के मुफ्त इलाज में सरकार के विफल रहने का आरोप लगाया है और गरीबों के साथ मजदूरों को न्यूनतम आय मिलने के सरकार के दावे को भी गलत ठहराया है. इसके अलावा सरकार की इस बात के लिए भी आलोचना की है कि उसने छोटे उद्योगों और लघु उद्योगों को डूबने से बचाने के लिए कुछ नहीं किया. कुल मिलाकर सरकार और पीएम मोदी को किसी बात का ख्याल नहीं है और इसे पीएम केयर से जोड़ते हुए लिखा है- ‘पीएम डज़ नॉट केयर’

पेट्रोलियम प्रोडक्ट्स के दाम बढ़ने पर भी सरकार पर साधा था निशाना

बता दें कि 22 मार्च को देश में पेट्रोल-डीजल और एलपीजी गैस के दाम बढ़ने के बाद भी राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधा था. उन्होंने कीमतें बढ़ने को ही मोदी सरकार के तहत विकास बताया था.

 

 

यह भी पढ़ें- आईपीएल के मैचों पर आतंक का साया, दहशतगर्दों ने की थी वानखेड़े स्टेडियम और ट्राइडेंट होटल की रेकी

One Comment
scroll to top