Close

संजय राउत बोले- राज्यपाल के पास हमारे लिए वक्त नहीं, वह बीजेपी की खातिरदारी में बिज़ी

मुंबई: महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर लगे वसूली के आरोपों के बाद शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सासंद संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है. संजय राउत ने राज्यपास भगत सिंह कोश्यारी पर बीजेपी नेताओं की खातिरदारी का आरोप लगाया है. राउत ने कहा है कि गवर्नर साहब बहुत बिज़ी हैं. उनके पास हमसे मिलने का वक्त नहीं है.

देशमुख पर लग रहे आरोपों पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में संजय राउत ने कहा, ‘’देशमुख ने खुद कहा है कि मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह ने वसूली के जो आरोप उनपर लगाए हैं, उसकी जांच होनी चाहिए. इससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.’’ राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में न्याय प्रक्रिया बहुत पार्दर्शी है.

संजय राउत ने आगे कहा, ‘’गवर्नर साहब से मिलने के लिए हम टाइम क्यों मांगेगे. गवर्नर साहब इतने बीजी हैं कि उनके यहां बीजेपी के नेताओं का आना जाना और खाना पीना सब चल रहा है.’’ अनिल देशमुख के इस्तीफे के सवाल पर संजय राउत ने कहा कि मुझे लगता है इसकी कोई जरूरत नहीं है.

बता दें कि विवादों में घिरे महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने अपने ऊपर लग रहे आरोपों को लेकर बयान जारी किया है. अनिल देशमुख ने इस बाबत मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चिट्ठी लिखी है. चिट्ठी में देशमुख ने कहा है कि मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह ने उनपर वसूली के जो आरोप लगाए हैं, उन सभी आरोपों की जांच कराई जाए. जब आरोपों की जांच होगी तो दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा. अनिल देशमुख ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि अगर सीएम जांच के आदेश देते हैं तो मैं इसका स्वागत करूंगा. बीजेपी लगातार गृह मंत्री देशमुख के इस्तीफे की मांग कर रही है.

बता दें कि परमबीर सिंह ने गृह मंत्री अनिल देशमुख पर अवैध उगाही का सनसनीखेज आरोप लगाया था. उन्होंने यह कहा था कि एंटीला विस्फोटक मामले में गिरफ्तार पुलिस अधिकारी सचिन वाझे से देशमुख सीधे संपर्क में थे. उन्होंने वाझे को हर महीने 100 करोड रुपए की अवैध उगाही करने का निर्देश दिया था.

scroll to top