Close

आकांक्षा दुबे सुसाइड : आत्महत्या के पहले इंस्टाग्राम पर लाइव आई थी, फुट फुटकर रो रही थी

एंटरटेनमेंट डेस्क। भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा आकांक्षा दुबे रविवार को वाराणसी के सारनाथ क्षेत्र में स्थित एक होटल के कमरे में मृत पाई गई। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि सारनाथ थाना क्षेत्र स्थित एक होटल के कमरे में आकांक्षा (25) का शव पंखे पर दुपट्टे से लगाए गए फांसी के फंदे से लटकता पाया गया। सारनाथ के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि सारनाथ के एक होटल के कमरे में अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का शव मिला।

वहीं सुसाइड के कुछ घंटे बाद ही आकांक्षा का आखिरी भोजपुरी गाना ‘ये आरा कभी हारा नहीं’ रिलीज हुआ। वीडियो को भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह और आकांक्षा पर फिल्माया गया है। गाने के बोल जावेद अख्तर और इमामुद्दीन के हैं और म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है।

सुसाइड से पहलेइंस्टाग्राम पर लाइव थीं आकांक्षा
इतना ही नहीं सुसाइड से पहले आकांक्षा ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ लाइव सेशन भी किया था जिसमें वह फूट-फूटकर रोते हुए नजर आई थीं। फिलहाल वीडियो डिलीट हो चुका है। इसके अलावा देर रात उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया था। इसमें उन्होंने भोजपुरी सॉन्ग ‘हिलोर मारे’ पर शीशे के सामने बेली डांस किया था। अभिनेत्री ने कुछ दिन पहले वैलेंटाइन डे पर अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल किया था। उन्होंने अपने को-स्टार समर सिंह के साथ फोटो पोस्ट करते हुए हैप्पी वैलेंटाइन्स डे लिखा था।

वहीं अब इन खबरों के बीच आकांक्षा का एक पुराना पोस्ट वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने धोखे की बात लिखी कि, ‘मोहब्बत तो तुझसे थी, लेकिन तेरी मोहब्बत ने जोर से खींच के तमाचा मार ही दिया मुझे।’ उनकी फोटोज पर यूजर्स ने कमेंट्स भी किया था कि आखिर किसने उन्हें धोखा दे दिया?

शूटिंग के सिलसिले में बनारस आई थीं
अभिनेत्री के शव को सरकारी अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है। उन्होंने बताया कि अभिनेत्री का परिवार महाराष्ट्र में रहता है। परिजनों को सूचित कर दिया गया है और उनके आने के बाद ही पोस्टमार्टम कराया जाएगा। राय ने बताया कि कमरे से कोई सुसाइड नोट प्राप्त नहीं हुआ है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस बीच SP ज्ञानप्रकाश राय ने बताया, होटल सोमेंद्र के रूम नंबर 105 में रविवार सुबह एक महिला के आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। वे शूटिंग के सिलसिले में बनारस आई थीं और 22 मार्च की रात होटल में रुकी थीं। उनके परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है।

 

scroll to top