Close

धमतरी : बारात निकलने के ठीक पहले दूल्हे ने लगाई फांसी, मातम में बदली खुशियां

धमतरी।धमतरी के डोड़की गांव में एक परिवार में शादी की खुशियां मातम में बदल गई। यहां बारात निकलने से ठीक पहले दुल्हे ने फांसी लगा ली। दूल्हे की लाश फांसी के फंदे पर लटकती मिली। दुल्हे की मौत की खबर के बाद से पूरा परिवार सदमे में हैं, खुशियों से गुलजार शादी वाले घर में मातम पसर गया हैं। इस घटना के बाद से जहां परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल हैं, वही शादी से ठीक पहले दुल्हे की मौत ने कई सवाल खड़े कर दिये हैं। फिलहाल पुलिस ने इस घटना पर प्राथमिकी दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी हैं।

मिली जानकारी के अनुसार जहाँ एक घर में शादी चल रहा था। लोग नाच गाना कर रहे थे। चारों तरफ खुशियाँ फैली थी। लेकिन इसी घर में शादी की खुशियाँ मातम में बदल गयी। बताया जा रहा आज से शादी शुरु हुई थी और कल कल बारात जाना था। लेकिन बारात जाने के पहले दूल्हा रोशन बांधे अपने घर में आज सुबह फाँसी लगाकर अपनी जान दे दी।

इस घटना ने पूरे गाँव को झकझोर कर रख दिया है। वहीं मृतक के परिजन सकते में है। युवक ने आत्महत्या क्यों की फिरहाल कारण अज्ञात है। इधर अर्जुनी पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को रक्तदान ग्रुप एंबुलेंस सेवा संस्था द्वारा जिला अस्पताल पीएम के लिये भेज दिया है। वहीं युवक ने अपने शादी वाले दिन ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया इस पर पुलिस जांच कर रही।

 

scroll to top