Close

राजधानी में सुबह से अबतक कोरोना से 9 लोगों की मौत, बढ़ सकते हैं आंकड़े

corona

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस से मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक के बाद एक मरीज को कोरोना निगलता जा रहा है. राजधानी रायपुर में एम्स और मेकाहारा अस्पताल सहित निजी अस्पताल में 9 लोगों की कोरोना वायरस से मौत हो गई है. कोरोना से मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग सकते में आ गया है. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक रात तक मौत के आंकड़े बढ़ सकते हैं. 9 लोगों के मौत की CMHO मीरा बघेल ने पुष्टि की है.

राजधानी में होली के दिन कोरोना वायरस के 442 नए केस मिले थे. जबकि कोरोना वायरस से 5 लोगों की मौत हुई थी. अब तक रायपुर में कोरोना वायरस से 890 लोगों की मौत हो चुकी है. मेकाहारा और रायपुर एम्स में लगातार कोरोना मरीजों की मौत हो रही है. स्वास्थ्य विभाग कोरोना को लेकर चिंतित नजर आ रहा है.

29 मार्च को छत्तीसगढ़ में 1 हजार 423 नए पॉजिटिव मरीजों की पहचान हुई. 419 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है. प्रदेश में कोरोना विस्फोट से अब एक्टिव मरीजों की संख्या 20 हजार 181 है. प्रदेश में 1 हजार 423 नए मरीज मिलने से अब 3 लाख 41 हज़ार 516 कोरोना मरीजों का आंकड़ा पहुंच गया है. जबकि अबतक प्रदेश में 3 लाख 17 हज़ार 239 लोगों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्च कर दिया गया है. कोरोना से लोग भयभीत हैं.

रायपुर में कल 5 लोगों की मौत हुई है. दुर्ग जिले में 4 और राजनांदगांव में 3 लोगों की मौत हुई है. मौत का यह आकड़ा देखकर लोग डरने लगे हैं. इस तरह राज्य में स्थिति धीरे-धीरे बेकाबू होती जा रही है. प्रदेश में आज 8 हजार 283 लोगों ने कोरोना जांच कराया.

scroll to top