Close

मंत्रालय व इंद्रावती भवन में कोरोना विस्फोट, अब तक 45 अधिकारी-कर्मचारी कोरोना संक्रमित, 1 की मौत

रायपुर । छत्तीसगढ़ में कोरोना की तेज रफ्तार का असर सरकारी दफ्तरों में भी दिख रहा है। इसी चपेट में आला अधिकारी और कर्मचारी भी आ रहे हैं। कोरबा और गरियाबंद के कलेक्टरेट में कोरोना विस्फोट की खबरें पहले ही आ चुकी है। अब मंत्रालय और इंद्रावती भवन में भी बड़े पैमाने पर अधिकारी-कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिली है। देर शाम तक महानदी और इंद्रावती मिलाकर कुल 45 संक्रमितों की खबरें आ चुकी थी।

इससे पहले इंद्रावती भवन में ही संक्रमितों की खबरें आ रही थी, लेकिन देर शाम मंत्रालय में भी 5 लोगों के संक्रमण की खबरें आ गयी। इंद्रावती भवन में तो एक कर्मचारी की कोरोना से मौत भी हो चुकी है। इंद्रावती भवन में सबसे ज्यादा कोरोना का संक्रमण पशुपालन विभाग और उच्च शिक्षा विभाग में देखने को मिल रहा है, जहां करीब 10 से ज्यादा कर्मचारी-अधिकारी कोरोना से संक्रमित मिले हैं।

संयुक्त मोर्चा के संयोजक कमल वर्मा ने बताया कि इंद्रावती भवन में कार्यरत कर्मचारी – अधिकारी स्वस्फूर्त भारत सरकार के वर्तमान गाइडलाइन के परिपालन में कोरोना वैक्सीन लगा रहे है। विभागाध्यक्ष कार्यालय में तेजी से कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है।अभी तक 45 कर्मचारी प्रभावित हो चुके है।सहकारिता विभाग के एक कर्मचारी राकेश साहू की मौत इस वैश्विक महामारी से हो चुकी है।मोर्चा ने मुख्य सचिव को पत्र लिखकर वर्क फ्रॉम होम के अनुसार रोस्टर अनुसार ड्यूटी लगाने की मांग की है।

scroll to top