Close

बॉलीवुड से आ रही है गुड़ न्यूज़ ,परिणीति और राघव चड्डा इसी हफ्ते करेंगे सगाई

एंटरटेनमेंट न्यूज़। आप (आम आदमी पार्टी) के सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपने रिश्ते को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं।।इस बीच अब खबर आ रही है कि वे इसी हफ्ते सगाई करने वाले हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, परिणीति और राघव जल्द ही सगाई करने वाले हैं। दोनों की अप्रैल के पहले हफ्ते में इंगेजमेंट होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक “परिणीति-राघव अपनी इंगेजमेंट की तैयारी में पूरी तरह से शामिल हैं,वे इस हफ्ते दिल्ली में सगाई कर रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों के इंगेजमेंट डे पर फैमिली मेंबर्स और उनके फ्रैंड्स सर्किल से बहुत क्लोज लोग ही शामिल होंगे। परिणीति की कजिन सिस्टर प्रियंका चोपड़ा भी अपने पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी के साथ भारत में है ऐसे में वह फंक्शन में शामिल होंगे। परिणीति की कजिन सिस्टर मीरा कपूर भी सेरेमनी के लिए दिल्ली पहुंच चुकी हैं।

हाल ही में परिणीति और राघव को एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था। इन सबके बीच परिणीति ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने ‘चश्मिश’ लिखा। जिसके बाद कई फैंस ने उनकी तस्वीर पर कमेंट किया और पूछा कि क्या यही वह नाम है जो राघव ने उनके लिए रखा है।

 

scroll to top